Move to Jagran APP

IPL 2019: कोहली ने किया ऐसा इशारा कि अश्विन ने गुस्से में फेंक दिए ग्लव्स, देखें वीडियो

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कमान संभाल रहे विराट कोहली मैदान पर अपनी आक्रमकता के लिए जाने जाते हैं।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Thu, 25 Apr 2019 01:12 PM (IST)Updated: Thu, 25 Apr 2019 01:12 PM (IST)
IPL 2019: कोहली ने किया ऐसा इशारा कि अश्विन ने गुस्से में फेंक दिए ग्लव्स, देखें वीडियो
IPL 2019: कोहली ने किया ऐसा इशारा कि अश्विन ने गुस्से में फेंक दिए ग्लव्स, देखें वीडियो

बेंगलुरू, जेएनएन। आइपीएल-12 के 42वें बेहद रोमांचक मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने किंग्स इलेवन पंजाब को हराकर जीत की हैट्रिक दर्ज की। बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए एबी डीविलियर्स (82*) और मार्कस स्टोइनिस (46*) की 121 रन की नाबाद साझेदारियों की मदद से 20 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 202 रन बनाए। जवाब में पंजाब 7 विकेट खोकर 185 रन ही बना सकी और मैच हार गई। विराट की कप्तानी में RCB ने यह मैच 17 रन से अपने नाम कर लिया।

loksabha election banner

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कमान संभाल रहे विराट कोहली मैदान पर अपनी आक्रमकता के लिए जाने जाते हैं। बुधवार को हुए मैच में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब कोहली के एक इशारे से अश्विन ने गुस्से में आकर अपने ग्लव्स फेंक दिए। 

दरअसल, ये वाक्या पंजाब के 20वें ओवर का है। पंजाब को आखिरी ओवर में जीत के लिए 26 रन चाहिए थे। गेंद उमेश यादव के हाथों में थी और सामने स्ट्राइक पर थे पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन। अश्विन ने पहली गेंद पर छक्का लगाया। जिसके बाद टीम का मनोबल बढ़ गया। इसके बाद पंजाब को जीत के लिए 5 गेंदों में 21 रन चाहिए थे। अगली गेंद पर अश्विन ने एक बार फिर बड़ा शॉट खेलना चाहा लेकिन इस बार बाउंड्री पर खड़े विराट कोहली ने गेंद को लपक लिया। अश्विन को वापस पवेलियन लौटना पड़ा। अश्विन का कैच पकड़ने के बाद विराट काफी जोश में आ गए और उनकी तरफ इशारे करने लगे। कोहली के इशारे देख अश्विन गुस्से में आए गए और पवेलियन जाते वक्त अपने ग्लव्स निकाल कर फेंक दिए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.