Move to Jagran APP

अगले तीन मैचों में ऐसी होनी चाहिए किंग्स इलेवन पंजाब की प्लेइंग इलेवन, हर्षा भोगले ने दी सलाह

IPL 2020 में सबसे ज्यादा मुश्किल में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम है। पंजाब की टीम ने अपने 6 मैचों में से 5 मुकाबले हार चुकी है और अब टीम के ऊपर प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए ज्यादा दबाव है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sat, 10 Oct 2020 02:53 PM (IST)Updated: Sat, 10 Oct 2020 02:53 PM (IST)
अगले तीन मैचों में ऐसी होनी चाहिए किंग्स इलेवन पंजाब की प्लेइंग इलेवन, हर्षा भोगले ने दी सलाह
किंग्स इलेवन पंजाब अपने 5 मैच हार चुकी है। (ANI Photo)

नई दिल्ली, जेएनएन। यूएई में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का बुरा हाल है। केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम अपने पहले 6 मुकाबलों में से 5 मैचों में हार का सामना कर चुकी है, जबकि सिर्फ एक जीत के साथ टीम अंकतालिका में सबसे नीचे यानी 8वें पायदान पर है। कप्तान केएल राहुल और कोच अनिल कुंबले कई बदलाव कर चुके हैं, लेकिन टीम को सफलता नहीं मिली है। ऐसे में पंजाब की प्लेइंग इलेवन अगले 3 मैचों में कैसी होनी चाहिए, ये हर्षा भोगले ने बताया है।

loksabha election banner

मशहूर टीवी कॉमेंटेटर और क्रिकेट एक्सपर्ट हर्षा भोगले ने सातवें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उतरने से पहले किंग्स इलेवन पंजाब को सलाह दी है कि वे क्रिस गेल के साथ मैदान पर उतरें। बता दें कि क्रिस गेल एक ऐसे बल्लेबाज हैं कि अगर उनका बल्ला चला तो फिर पंजाब की जीत सुनिश्चित है। गेल किसी भी बाउंड्री को क्लियर करने में माहिर हैं और उनकी बल्लेबाजी से टीम को नीचे गहराई मिल सकती है और टीम मंयक अग्रवाल या फिर केएल राहुल को नंबर तीन पर भेज सकती है।

हर्षा भोगले ने पंजाब की टीम में चार विदेशी खिलाड़ियों के रूप में क्रिस गेल के अलावा जेम्स नीशम, निकोलस पूरन और शेल्डन कॉट्रेल को मौका मिलना चाहिए। भोगले ने दलील दी है कि पंजाब को अगले तीन मैचों में इस टीम को खिलाना चाहिए। भोगले के मुताबिक, ओपनिंग जोड़ी के तौर पर क्रिस गेल और मयंक अग्रवाल होने चाहिए। नंबर तीन पर केएल राहुल को खुद आना चाहिए, जबकि नंबर चार पर निकोलस पूरन को उन्होंने रखा है, जो लंबे-लंबे शॉट आसानी से मार सकते हैं।

ऐसी होनी चाहिए किंग्स इलेवन पंजाब की प्लेइंग इलेवन

क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, मयंक अग्रवाल, केएल राहुल, निकोलस पूरन, मनदीप सिंह, जेम्स नीशम, के गौतम, मोहम्मद शमी, शेल्डन कॉट्रेल, रवि बिश्नोई और अर्शदीप सिंह। हर्षा भोगले ने ट्वीट करते हुए कहा है कि इन खिलाड़ियों को कम से कम अगले तीन मैचों में मौका मिलना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.