Move to Jagran APP

RR vs MI: Hardik Pandya ने किया मुंबई इंडियंस की गलती का खुलासा, बोले- 'शुरुआत में ही हमने...'

मुंबई इंडियंस को राजस्‍थान रॉयल्‍स के हाथों 9 विकेट की शर्मनाक शिकस्‍त झेलनी पड़ी। इस हार के साथ ही मुंबई इंडियंस के प्‍लेऑफ में पहुंचने की राह बेहद मुश्किल हो चली है। मुंबई इंडियंस के कप्‍तान हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद अपनी टीम की बड़ी गलती का खुलासा किया। उन्‍होंने कहा कि शुरुआत में एमआई ने खुद को मुश्किल में फंसा दिया था।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Published: Tue, 23 Apr 2024 10:24 AM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2024 10:24 AM (IST)
हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस की गलती का खुलासा किया

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। मुंबई इंडियंस को सोमवार को आईपीएल 2024 के 38वें मैच में राजस्‍थान रॉयल्‍स के हाथों 8 गेंदें शेष रहते 9 विकेट की शर्मनाक शिकस्‍त सहनी पड़ी। मौजूदा सीजन में मुंबई को लगातार दूसरी बार रॉयल्‍स के हाथों पटखनी मिली। मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस की गलती का खुलासा किया।

loksabha election banner

बता दें कि जयपुर में खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्‍लेबाजी करके निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 179 रन बनाए। जवाब में राजस्‍थान रॉयल्‍स ने 18.4 ओवर में एक विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया। मुंबई इंडियंस की यह 8 मैचों में पांचवीं हार रही और उसके लिए प्‍लेऑफ की राह मुश्किल हो गई है।

हार्दिक पांड्या ने क्‍या कहा

मुंबई इंडियंस के कप्‍तान हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद कहा कि उनकी टीम ने शुरुआत में ही खुद को परेशानी में डाल दिया था और इसके चलते एमआई 10-15 रन कम बना सकी।

यह भी पढ़ें: जयपुर में Sandeep Sharma ने बरपाया कहर, मुंबई के बैटिंग ऑर्डर को किया तहस-नहस; नाम जुड़ी बड़ी उपलब्धि

हमने शुरुआत में खुद को मुसीबत में डाल दिया था। मगर तिलक वर्मा (65) और नेहल वाढेरा (49) ने जिस तरह बल्‍लेबाजी की, वो शानदार था। हमने अच्‍छी तरह पारी का अंत नहीं किया और यही वजह रही कि हम 10-15 रन पिछड़ गए। यह हमारा मैदान में सर्वश्रेष्‍ठ दिन नहीं था। हमने मैदान में अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन भी नहीं किया।

हमने पावरप्‍ले में अपनी लाइन-लेंथ पर कंट्रोल नहीं रखा और शुरुआत में काफी बाहर गेंदबाजी की। हर किसी को अपनी भूमिका पता है। हमनें अपनी गलतियों को सुधारना होगा और इसे नहीं दोहराना होगा। व्‍यक्तिगत रूप से हमें अपनी खामियों को स्‍वीकार करके उस पर काम करना होगा।

अपनी योजना पर डटे रहेंगे

हार्दिक पांड्या ने कहा कि मुझे खिलाड़‍ियों का समर्थन करना पसंद है और इधर-उधर की बातों में उनका विश्‍वास नहीं है। पांड्या ने कहा, ''मैं इधर-उधर की सुनी बातों पर विश्‍वास नहीं करता हूं। मैं खिलाड़‍ियों का समर्थन करना पसंद करता हूं। अच्‍छी क्रिकेट पर ध्‍यान रहेगा। हम अपनी योजनाओं पर डटे रहेंगे।''

यह भी पढ़ें: छोटा पैकेट, बड़ा धमाका! Tilak Varma मुंबई के लिए बने संकटमोचक, तूफानी फिफ्टी जड़कर हासिल किया ये बड़ा मुकाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.