Move to Jagran APP

PBKS vs MI: ‘जीत तो जीत होती है…’, पंजाब को रौंदकर Hardik Pandya हुए खुश, धवन की टीम के इस प्लेयर की दिल खोलकर की तारीफ

पंजाब किंग्स के आशुतोष शर्मा की 61 रन की पारी पर जसप्रीत बुमराह की शानदार गेंदबाजी भारी पड़ी। आईपीएल 2024 के 33वें मैच में मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को 9 रन से पटखनी दी और मौजूदा सीजन की तीसरी जीत हासिल की। पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली जीत के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या काफी खुश नजर आए।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Fri, 19 Apr 2024 08:16 AM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2024 08:16 AM (IST)
Hardik Pandya ने मैच जीतने के बाद Ashutosh Sharma की तारीफ में जमकर पढ़ें कसीदे

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 33वें मैच में मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को 9 रन से धूल चटाई। यह मौजूदा सीजन में हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस की तीसरी जीत रही। इस तरह मुंबई की टीम ने अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा।

loksabha election banner

मैच में पहले बैटिंग करते हुए मुंबई की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 197 रनों का स्कोर बनाया। इसके जवाब में पंजाब किंग्स की टीम 19.1 ओवर में महज 183 रन ही बना सकी। इस तरह रोमांचक मैच को मुंबई इंडियंस ने 9 रन से अपने नाम किया। पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली जीत के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) खुश दिखे। उन्होंने पंजाब टीम के प्लेयर आशुतोष शर्मा (Ashutosh Sharma) की जमकर तारीफ भी की।

Hardik Pandya ने मैच जीतने के बाद Ashutosh Sharma की तारीफ में जमकर पढ़ें कसीदे

दरअसल, पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली जीत के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि ये काफी अच्छा गेम रहा। हर किसी की नर्व टेस्ट हुई। हमने मैच शुरू होने से पहले बातचीत की थी कि ये मैच हमारे करैक्टर को परखेगा। आमतौर पर आप सोचते है कि हम गेम में आगे है, लेकिन हर कोई जानता है कि आईपीएल में क्या होता है। इस तरह के शानदार फिनिशिंग देखने को मिलती है। आशुतोष शर्मा जिन्होंने मैच में ताबड़तोड़ बैटिंग की और उन्होंने लगभग सारी गेंदों को अपने बैट से हिट किया। मैं उनके लिए खुश हूं और उनके भविष्य के लिए भी।

हार्दिक ने आगे कहा कि मैंने टाइम आउट के दौरान खिलाड़ियों से कहा था कि इसका मतलब नहीं कि आप गेम में कितने आगे लग रहे हैं, आपको अपनी लय पर पकड़ने बनाने की जरूरत होती है।

यह भी पढ़ें: Ashutosh Sharma ने 10 साल की उम्र में छोड़ा था घर, झेलीं मुश्किलें; अब 20 लाख का खिलाड़ी जीत रहा फैंस का दिल

PBKS vs MI: मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को हराया

अगर बात करें मैच की तो पहले बैटिंग करते हुए मुंबई इंडियंस की तरफ से रोहित शर्मा के बल्ले से 36 रन निकले। सूर्यकुमार यादव ने मैच में 53 गेंदों का सामना करते हुए 7 चौके और 3 छक्कों की मदद से 78 रनों की तूफानी पारी खेली। तिलक वर्मा ने नाबाद 34 रन बनाए। इस तरह मुंबई ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 192 रन बनाए। इसके जवाब में पंजाब किंग्स की टीम शुरुआत बेहद खराब रही। लगातार विकेट गिरने के बाद शशांक सिंह ने पारी को संभाला। उनके अलावा आशुतोष शर्मा ने अंत में टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचाने में मदद की। शशांक ने 25 गेंदों पर 41 रन और आशुतोष ने 28 गेंदों पर 61 रन की पारी खेली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.