Move to Jagran APP

BCCI ने किया IPL के शेड्यूल में बदलाव, नए शहर में होंगे राजस्थान रॉयल्स टीम के 2 मैच

IPL 2020 के शेड्यूल में थोड़ा बदलाव देखने को मिली है जिसका ऐलान खुद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने किया है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Thu, 27 Feb 2020 02:48 PM (IST)Updated: Thu, 27 Feb 2020 02:48 PM (IST)
BCCI ने किया IPL के शेड्यूल में बदलाव, नए शहर में होंगे राजस्थान रॉयल्स टीम के 2 मैच
BCCI ने किया IPL के शेड्यूल में बदलाव, नए शहर में होंगे राजस्थान रॉयल्स टीम के 2 मैच

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग(IPL) के 13वें सीजन के लीग मैचों के शेड्यूल में थोड़ा बदलाव किया गया है। हालांकि, ये बदलाव मैच टाइमिंग या फिर कुछ नहीं, बल्कि राजस्थान रॉयल्स की टीम के दो मैचों कों एक नए शहर में शेड्यूल कर दिया है। खुद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ ने गुरुवार 27 फरवरी को इस बात का ऐलान किया है। राजस्थान रॉयल्स टीम के दो घरेलू मैचों की मेजबानी गुवाहाटी शहर को मिली है।

prime article banner

राजस्थान रॉयल्स (RR) की टीम आइपीएल 2020 के अपने दो घरेलू मुकाबले गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेलेगी। आइपीएल के बाकी मैच अपनी-अपनी जगह आयोजित होंगे। राजस्थान की टीम एक मुकाबला 5 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के साथ गुवाहाटी के मैदान पर खेलेगी, जो आइपीएल 2020 का 9वां लीग मैच होगा। वहीं, दूसरा मैच राजस्थान रॉयल्स को इसी मैदान पर 9 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ खेलना है, जो इस IPL का 13वां मैच होगा 

ये 2 मैच होंगे गुवाहाटी के बरसापारा स्टेडियम में

5 अप्रैल 2020 - राजस्थान रॉयल्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स - रात 8 बजे से  

9 अप्रैल 2020 - राजस्थान रॉयल्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स - रात 8 बजे से 

इस बारे में राजस्थान रॉयल्स की ओर से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि असम में राजस्थानी और मारवाड़ी लोग काफी संख्या में ऐसे में लीग के दो मैच गुवाहाटी में आयोजित कराना उनके लिए बड़ी बात है। राजस्थान रॉयल्स ने आइपीएल की गवर्निंग काउंसिल का भी धन्यवाद किया है, जिन्होंने राजस्थान टीम के दो होम मैचों के लिए गुवाहाटी में खेलने की अनुमति दी है। 

IPL 2020 के लीग मैचों के फुल शेड्यूल के लिए क्लिक करें

बता दें कि इस बार बीसीसीआइ ने शनिवार को होने वाले दो मैचों को कम कर दिया है और आइपीएल के दिनों की संख्या बढ़ा दी है। ऐसे में अब आइपीएल के दो मैच सिर्फ रविवार को ही आयोजित होंगे। पहला मैच दोपहर 4 बजे से और दूसरा मैच रात 8 बजे से आयोजित होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.