Move to Jagran APP

RCB vs GT: चिन्नास्वामी में शर्मसार हुए गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज, नाम जुड़ा अनचाहा रिकॉर्ड, कप्तान शुभमन गिल फिर फ्लॉप

आईपीएल 2024 के 52वें मैच में गुजरात टाइटंस की भिड़ंत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ हो रही है। टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात की शुरुआत बेहद खराब रही है। टीम ने पावरप्ले के अंदर ही अपने तीन बड़े विकेट गंवा दिए हैं। कप्तान शुभमन गिल एकबार फिर बल्ले से फ्लॉप रहे और महज 2 रन बनाकर चलते बने।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Published: Sat, 04 May 2024 08:41 PM (IST)Updated: Sat, 04 May 2024 08:41 PM (IST)
RCB vs GT: गुजरात टाइटंस के नाम दर्ज हुआ अनचाहा रिकॉर्ड।

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 52वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की भिड़ंत गुजरात टाइटंस के साथ हो रही है। टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात की शुरुआत बेहद खराब रही है। टीम ने पावरप्ले के अंदर ही तीन बड़े विकेट गंवा दिए हैं। कप्तान शुभमन गिल एकबार फिर बल्ले से फ्लॉप रहे और सिर्फ 2 रन ही बना सके। गुजरात के बल्लेबाजों के नाम चिन्नास्वामी में शर्मनाक रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया है।

loksabha election banner

गुजरात के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस की शुरुआत बेहद खराब रही। शुरुआती तीन ओवरों में गुजरात के बैटर्स एक भी बाउंड्री तक नहीं लगा सके। ऋद्धिमान साहा को महज एक रन के स्कोर पर मोहम्मद सिराज ने पवेलियन की राह दिखाई। कप्तान शुभमन गिल भी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और 7 गेंदों का सामना करने के बाद सिर्फ 2 रन बनाकर चलते बने। पिछले मैच में 84 रन की धांसू पारी खेलने वाले साई सुदर्शन को भी कैमरून ग्रीन ने सिर्फ 6 रन बनाकर पवेलियन भेजा।

यह भी पढ़ें'KKR को मैच जीतने का कोई हक नहीं...' Hardik Pandya की खराब कप्तानी पर जमकर बरसे Shane Watson, कई फैसलों पर खड़े किए सवाल

गुजरात ने छह ओवर के पावरप्ले में 3 विकेट खोकर सिर्फ 23 रन बनाए। आईपीएल के इतिहास में पावरप्ले में यह गुजरात का सबसे छोटा स्कोर है। इसके साथ ही आईपीएल 2024 में पावरप्ले में किसी भी टीम द्वारा बनाया गया यह सबसे कम स्कोर है।

सिराज ने बरपाया कहर

मोहम्मद सिराज पावरप्ले के अंदर गुजरात टाइटंस के बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे। सिराज ने साहा को दिनेश कार्तिक के हाथों कैच कराते हुए पहला विकेट झटका। वहीं, दूसरे ओवर में सिराज ने शुभमन गिल को अपना शिकार बनाया। पावरप्ले के अंदर सिराज ने 2 ओवर के स्पेल में सिर्फ 9 रन खर्च किए और दो विकेट झटके। इस सीजन सिराज ने पहली बार पावरप्ले के अंदर दो विकेट निकाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.