Move to Jagran APP

IPL 2019 CSK vs DC: धौनी ने माना, चेन्नई की फील्डिंग खराब लेकिन ये बात है खास

धौनी ने कहा कि हम कभी भी एक अच्छी फिल्डिंग साइड नहीं हो सकते है लेकिन हम इस कमी को अपनी अनुभवी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से पूरा कर सकते हैं।

By Rajat SinghEdited By: Published: Wed, 27 Mar 2019 04:43 PM (IST)Updated: Wed, 27 Mar 2019 04:43 PM (IST)
IPL 2019 CSK vs DC: धौनी ने माना, चेन्नई की फील्डिंग खराब लेकिन ये बात है खास
IPL 2019 CSK vs DC: धौनी ने माना, चेन्नई की फील्डिंग खराब लेकिन ये बात है खास

नई दिल्ली, पीटीआइ। आइपीएल 2019 में सीएसके अब तक दो जीत दर्ज कर चुकी है, लेकिन इन दोनों मैंचो में सीएसके की फील्डिंग उस स्तर की नहीं रही। आइपीएल में चेन्नई सबसे अनुभवी टीम है। 30.02 औसत उम्र वाली इस टीम को 'डैड्स आर्मी' का तमगा मिला हुआ है। अब अपनी इस टीम की फील्डिंग को लेकर कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने कहा कि हम कभी भी एक अच्छी फील्डिंग साइड नहीं हो सकते हैं, लेकिन हम इस कमी को अपनी अनुभवी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से पूरा कर सकते हैं।

loksabha election banner

मंगलवार रात को पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान धौनी ने कहा, 'हम पूरे मैदान को अच्छे से कवर कर रहे हैं, लेकिन हम कभी भी एक अच्छी फील्डिंग साइड नहीं हो सकते हैं। हम इधर- उधर कुछ रन छोड़ सकते हैं, लेकिन हमारे पास अनुभव है। हम इन रनों की कमी अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से पूरी कर सकते हैं।' इंजरी के बारे में बोलते हुए कहा,' आप नहीं चाहेंगे कि फील्डिंग को लेकर टीम पर दबाव डाला जाए और खिलाड़ी घायल हो। हम आखिरी के ओवरों में अच्छा काम नहीं कर रहे हैं। हमें कुछ क्षेत्रों पर काम करना है फिर भी यह एक अच्छी जीत रही।'

बता दें कि सीएसके की टीम मे कई 30 पार खिलाड़ी हैं। धौनी 37, वॉटसन 35 जबकि ड्वेन ब्रावो 34 साल के हैं। दूसरी ओर इमरान ताहिर 39 साल, हरभजन सिंह 38 साल, फाफ डू प्लेसी 34 साल तो केदार जाधव और रायुडू 33 साल के हैं।

वहीं पिच के बारे में बात करते हुए धौनी ने कहा कि पहली पारी में गेंद ज्यादा घूम रही थी। दूसरी पारी में ओस की वजह से बैटिंग करना थोड़ा आसान हो गया था। हमारे गेंदबाजों ने अच्छा काम करते हुए दिल्ली को 147 रन पर रोक दिया। उन्होंने लूंगी एंगिडी को लेकर भी बयान दिया और कहा, 'टूर्नामेंट के शुरुआत में एंगिडी को खोना एक बड़ा झटका है, क्योंकि वह हमारे सबसे तेज गेंदबाज हैं।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.