Move to Jagran APP

DC vs SRH Live Streaming: घर बैठे फ्री में कैसे देखें दिल्ली-हैदराबाद का हाई-वोल्टेज मुकाबला, जानें पूरी डिटेल्स

आईपीएल 2024 का 35वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होना है। यह हाई-वोल्टेज मैच रहने वाला है। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने आरसीबी के खिलाफ अपने पिछले मैच में आईपीएल के इतिहास का सबसे बड़ा टोटल बनाया था। हैदराबाद की टीम ने 287 रन का स्कोर खड़ा किया था। ऐसे में अब दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हैदराबाद की टीम पर हर किसी की निगाहें रहेंगी।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Sat, 20 Apr 2024 08:00 AM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2024 08:00 AM (IST)
DC vs SRH Live Streaming: कहां देखें दिल्ली बनाम सनराइजर्स हैदराबाद का लाइव मैच

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 35वें मैच में दिल्ली कैपिटलस की भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद से होनी है। यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कप्तानी वाली दिल्ली की टीम ने अपने आखिरी मैच में गुजरात टाइटंस को 6 विकेट से मात दी थी। दूसरी तरफ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने आरसीबी को अपने पिछले मैच में 25 रन से हराया था। दोनों ही टीमें अपने आखिरी मैच जीतकर दिल्ली पहुंची है।

loksabha election banner

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम ने आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा टोटल खड़ा किया था। आरसीबी के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 3 विकेट खोकर 287 रन बनाए थे। हैदराबाद की टीम की तरफ से ट्रेविस हेड (Travis Head) ने 41 गेंदों पर 102 रन बनाए थे। उनके अलावा हेनरिक क्लासेन ने 67 रन की पारी खेली थी। ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले जाने वाला मैच काफी रोमांचक होने वाला है। आइए जानते हैं फैंस इस मैच में कब, कहां और कैसे देख सकते हैं?

IPL 2024 में DC vs SRH का मैच कब खेला जाएगा?

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद (DC  vs SRH)  के बीच आईपीएल 2024 का 35वां मैच 20 अप्रैल को खेला जाएगा।

DC vs SRH के बीच आईपीएल 2024 का 35वां मुकाबला कहां खेला जाएगा?

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 का 35वां मैच 20 अप्रैल को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम पर खेला जाएगा।

DC vs SRH का मैच कितने बजे शुरू होगा?

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 का 35वां मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। आधे घंटे पहले टॉस होगा।

यह भी पढ़ें: PAK vs NZ 2nd T20I: Mohammad Rizwan के निशाने पर होगा ये वर्ल्ड रिकॉर्ड, एक झटके में कोहली-बाबर को छोड़ देंगे पीछे

DC vs SRH के मैच का लाइव टेलीकास्ट कहां देखें?

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद (DC vs SRH) का लाइव मैच टीवी पर आप स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं।

DC vs SRH के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप जियो सिनेमा एप पर मुफ्त में देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: IPL 2024: कौन हैं Gujarat Titans की ‘मिस्ट्री गर्ल’? सोशल मीडिया पर VIDEO ने लगाई आग; यूजर्स ने दिए एक से बढ़कर एक रिएक्शन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.