Move to Jagran APP

DC vs GT Weather Report: बारिश करेगी दिल्ली बनाम गुजरात मैच का मजा किरकिरा? जानिए दिल्ली में कैसा रहेगा मौसम का हाल

दिल्ली और गुजरात के बीच रोमांचक जंग अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में होनी है। इस मुकाबले में बारिश होने के चांस ना के बराबर हैं। प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए दिल्ली कैपिटल्स को हर हाल में गुजरात टाइटंस के खिलाफ जीत दर्ज करनी होगी। दिल्ली ने अब तक खेले 8 मैचों में से सिर्फ 3 में जीत दर्ज की है।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Published: Wed, 24 Apr 2024 09:00 AM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2024 09:00 AM (IST)
DC vs GT Weather Report: दिल्ली की भिड़ंत गुजरात के साथ होगी।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 में एक-एक जीत को तरस रही दिल्ली कैपिटल्स अपने होम ग्राउंड पर गुजरात टाइटंस की मेजबानी करेगी। अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में ही पंत की सेना को लास्ट मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार झेलनी पड़ी थी। वहीं, पंजाब किंग्स को घर में पटखनी देने के बाद गुजरात के हौसले पूरी तरह से बुलंद हैं।

loksabha election banner

कैसा रहेगा दिल्ली में मौसम?

दिल्ली और गुजरात (DC vs GT) के बीच रोमांचक जंग अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में होनी है। इस मुकाबले में बारिश होने के चांस ना के बराबर हैं। यानी फैन्स को 40 ओवर का पूरा मैच देखने को मिलेगा और इसमें कोई भी खलल नहीं पड़ेगी। दिन के समय पर तापमान के करीब 40 डिग्री तक रहने की उम्मीद है। हालांकि, शाम को तापमान 30 डिग्री के आसपास रहेगा।

यह भी पढ़ेंCSK vs LSG: चेपॉक में गूंजा Ruturaj Gaikwad के बल्ले का शोर, ठोका तूफानी शतक; चेन्नई के लिए यह कमाल करने वाले बने पहले बल्लेबाज

कैसी खेलती है दिल्ली की पिच?

अरुण जेटली स्टेडियम में आईपीएल 2024 का पहला मैच दिल्ली और हैदराबाद के बीच खेला गया था। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कोर बोर्ड पर 266 रन लगाए थे। इसका पीछा करते हुए दिल्ली की टीम भी 199 रन बनाने में सफल रही थी। कहानी साफ है कि इस मैदान पर बल्लेबाजों का पूरी तरह से बोलबाला रहता है। सिर्फ इतना ही नहीं, बल्कि ग्राउंड छोटा होने की वजह से बॉल को बाउंड्री लाइन के पार पहुंचाना भी आसान होता है।

दिल्ली के लिए जीत जरूरी

प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए दिल्ली कैपिटल्स को हर हाल में गुजरात टाइटंस के खिलाफ जीत दर्ज करनी होगी। दिल्ली ने अब तक खेले 8 मैचों में से सिर्फ 3 में जीत दर्ज की है, जबकि 5 मैचों में टीम को हार का मुंह देखना पड़ा है। एक और हार दिल्ली की अंतिम चार में पहुंचने की राह को काफी मुश्किल बना देगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.