Move to Jagran APP

DC vs GT: मैदान पर मारी गुलाटी, कमाल की डाइव के साथ Noor Ahmad ने लपका अद्भुत कैच; मुंह ताकते रह गए Prithvi Shaw- VIDEO

आईपीएल 2024 के 40वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत खराब रही। गुजरात टाइटंस की तरफ से संदीप वॉरियर ने अपने एक ओवर में दो विकेट झटके। उन्होंने दिल्ली के दोनों ओपनर्स को चलता किया और दोनों ही विकेट में नूर ने शानदार कैच लपका। नूर अहमद ने पृथ्वी शॉ का कैच शानदार डाइव के साथ लपका लेकिन इसको लेकर फैंस खराब अंपायरिंग को लेकर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Wed, 24 Apr 2024 08:48 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2024 08:48 PM (IST)
Noor Ahmad ने लपका Prithvi Shaw का अविश्वसनीय कैच

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। क्रिकेट के मैच पर अक्सर फील्डर्स को शानदार कैच लपकते हुए देखा जाता है। आईपीएल के 17वें सीजन में भी एक से बढ़कर एक बेहतरीन कैच हर मैच में खिलाड़ी पकड़ रहे हैं। आईपीएल 2024 के 40वें मैच में गुजरात टाइटंस का सामना दिल्ली कैपिटल्स से हो रहा है। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया।

loksabha election banner

पहले बैटिंग करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत खराब रही। दिल्ली की टीम ने 36 रन के स्कोर पर अपने शुरुआती दो विकेट गंवा दिए। संदीप वॉरियर ने दिल्ली कैपिटल्स के दोनों ओपनर्स का शिकार पारी के चौथे ओवर में किया।

इन विकेट में नूर अहमद (Noor Ahmad Catch) का भी अहम हाथ रहा, जिन्होंने शानदार तरीके से डाइव लगाकर दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर्स का कैच लपका। सोशल मीडिया पर नूर अहमद का वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह पृथ्वी शॉ का अविश्वसनीय कैच लपकते हुए नजर आ रहे हैं। यह कैच देख हर कोई हैरान रह गया।

Noor Ahmad ने लपका Prithvi Shaw का अविश्वसनीय कैच

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की पारी के चौथे ओवर की पांचवीं गेंद पर नूर अहमद (Noor Ahmad) ने पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) का कैच लपकने के लिए पूरी जान लगा दी। संदीप वॉरियर की इस गेंद पर पृथ्वी ने पुल किया और गेंद हवा में गई, लेकिन नूर ने चीते की तरफ दौड़ लगाकर बाएं तरफ डाइव लगाकर कैच लपका। फील्ड अंपायर के लिए इसे कैच को लेकर कंफ्यूजन हुई, क्योंकि ऐसा लग रहा था कि नूर का हाथ जमीन पर टच हुआ है, लेकिन टीवी अंपायर ने कई बाहर रिप्ले में देखा और बाद में यह फैसला गुजरात टाइटंस के पक्ष में आया। इस तरह पृथ्वी शॉ को सस्ते में पवेलियन लौटना पड़ा।

सोशल मीडिया पर पृथ्वी शॉ के इस कैच को लपकने के बाद फैंस खराब अंपायरिंग को लेकर कई प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि थर्ड अंपायर को ब्लैक और व्हाइट टीवी दिया है शायद, जो नॉटआउट नहीं दिखा? वहीं, कुछ यूजर का कहना है कि ये आउट ही था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.