Move to Jagran APP

CSK vs LSG Weather Report: चेपॉक में बारिश बनेगी विलेन? जानिए कैसे रहेगा चेन्नई बनाम लखनऊ मैच में मौसम का हाल

आईपीएल 2024 के 39वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ होगी। चेन्नई ने अब तक खेले 7 मैचों में से 4 में जीत दर्ज की है जबकि तीन में टीम को हार का मुंह देखना पड़ा है। वहीं लखनऊ की भी कहानी ऐसी ही रही है और टीम के हाथ इस सीजन चार जीत लगी है।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Published: Tue, 23 Apr 2024 07:00 AM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2024 07:00 AM (IST)
CSK vs LSG: चेपॉक में खेला जाएगा लखनऊ और चेन्नई के बीच रोमांचक मैच।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। अपने होम ग्राउंड पर चेन्नई सुपर किंग्स को पटखनी देने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स अब सीएसके के घर में मेजबान टीम से भिड़ेगी। चेन्नई ने अब तक खेले 7 मैचों में से 4 में जीत दर्ज की है, जबकि तीन में टीम को हार का मुंह देखना पड़ा है।

loksabha election banner

वहीं, लखनऊ की भी कहानी ऐसी ही रही है और टीम के हाथ इस सीजन चार जीत लगी है। दोनों टीमों के बीच रोमांचक मुकाबला एम चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। आइए आपको बताते हैं क्या चेन्नई बनाम लखनऊ मैच में मौसम होगा बेईमान या बिना किसी बाधा के फैन्स देख पाएंगे 40 ओवर का रोमांच।

कैसा रहेगा चेन्नई में मौसम

चेन्नई और लखनऊ (CSK vs LSG) के बीच खेले जाने वाले मुकाबले में बारिश होने की संभावना ना के बराबर है। एम चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में मौसम पूरी तरह से साफ रहने की उम्मीद है और दिन में अच्छी खासी धूप खिली रहेगी। हालांकि, प्लेयर्स को भीषण गर्मी का जरूर सामना करना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: Virat Kohli को केकेआर के खिलाफ आउट देना कितना सही था? यहां आसान भाषा में समझें नियम

कैसी खेलती है चेपॉक की पिच?

आईपीएल 2024 के शुरुआती दो मैचों में चेपॉक की पिच से बल्लेबाजों को अच्छी खासी मदद मिली थी और गेंद बल्ले पर काफी आसानी से आ रही थी। हालांकि, इसके बाद के मैचों में पिच धीमी खेलती हुई दिखाई दी है। आखिरी मैच में केकेआर की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 137 रन ही बना सकी थी, जिसको चेन्नई सुपर किंग्स ने चेज कर लिया था। इस मुकाबले में स्पिन गेंदबाजों ने अपनी घूमती गेंदों से बैटर्स को खासा तंग किया था।

क्या कहते हैं आंकड़े?

चेपॉक ने अब तक कुल 79 आईपीएल मैचों की मेजबानी की है। इसमें से 47 में जीत पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम के हाथ लगी है। वहीं, 32 मैचों में मैदान रनों का पीछा करने वाली टीम ने मारा है। यानी एम चिदंबरम स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को ज्यादा फायदा पहुंचा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.