Move to Jagran APP

चंद शब्दों ने पलट दिया Ashutosh Sharma का गेम, भारत के पूर्व कोच ने दिया गुरुमंत्र; तूफानी बैटिंग से महफिल लूट रहा पंजाब द पुत्तर

आशुतोष शर्मा ने अपनी तूफानी बैटिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले में आशुतोष ने विस्फोटक अंदाज में बैटिंग करते हुए 28 गेंदों पर 61 रन की आतिशी पारी खेली। इस सीजन आशुतोष ने 205 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए बल्ले से खूब तबाही मचाई है। हालांकि वह मुंबई के खिलाफ टीम को जीत नहीं दिला सके।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Published: Fri, 19 Apr 2024 06:04 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2024 06:04 PM (IST)
Ashutosh Sharma: आशुतोष शर्मा को मिला भारत के पूर्व कोच से गुरुमंत्र

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल में हर साल कई युवा खिलाड़ियों की किस्मत चमकती है। कुछ प्लेयर्स ऐसे भी सामने आते हैं, जो महज दो से तीन मैचों में ही अपनी छाप छोड़ जाते हैं। ऐसा ही एक सितारा इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में खूब चमक रहा है। नाम है आशुतोष शर्मा।

loksabha election banner

पंजाब किंग्स की ओर से खेल रहे आशुतोष अपनी तूफानी बैटिंग से हर किसी को अपना मुरीद बना रहे हैं। हालांकि, आशुतोष की विस्फोटक बैटिंग के पीछे भारत के पूर्व कोच का बड़ा हाथ है। पंजाब के बैटर ने बताया है कि कैसे कोच के चंद शब्दों ने उनके गेम को एकदम से पलटकर रख दिया।

आशुतोष ने किया खुलासा

मुंबई इंडियंस के खिलाफ 28 गेंदों पर 61 रन की तूफानी पारी खेलने के बाद आशुतोष शर्मा ने अपनी विस्फोटक बैटिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा कि कोच संजय बांगर की सलाह की वजह से उनका गेम पूरी तरह से पलट गया। उन्होंने कहा, "संजय सर ने मुझे कहा कि आप स्लॉगर नहीं हो, आप क्रिकेट के प्रॉपर शॉट्स खेल सकते हैं और उसी पर फोकस कीजिए। इस छोटे से बयान ने मेरी बैटिंग पर काफी बड़ा असर डाला। मैं सिर्फ इसी को फॉलो कर रहा हूं।"

यह भी पढ़ेंPBKS vs MI: रोहित की खातिर Akash Madhwal ने किया कप्तान Hardik Pandya को इग्नोर? सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला वीडियो

पंजाब के बैटर ने आगे कहा, "मैं एक हार्ड हिटर नहीं हूं। मैं क्रिकेट के प्रॉपर शॉट्स खेलता हूं। इसकी वजह से मेरा गेम पूरी तरह से बदल गया है। घर जाने पर मैं अपने कोच अमय खुरासिया के साथ काम कर रहा हूं। उन्होंने भी मुझे यह बताया है कि जितनी ज्यादा देर मैं क्रीज पर रहूंगा, उतना टीम के जीतने के चांस ज्यादा रहेंगे। हां, मैं दो मैचों में अपने काम को पूरा नहीं कर सका हूं।"

बेमिसाल रहा है आशुतोष के लिए यह सीजन

आशुतोष शर्मा का बल्ला आईपीएल 2024 में जमकर बोल रहा है। पंजाब के बैटर ने इस सीजन खेले 4 मैचों में 205.26 के स्ट्राइक रेट से तबाही मचाई है। आशुतोष एक फिफ्टी जमा चुके हैं। लास्ट मुकाबले में मुंबई के खिलाफ आशुतोष ने 28 गेंदों पर 61 रन की शानदार पारी खेली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.