Move to Jagran APP

PBKS vs MI: Ashutosh Sharma ने सपना देखा और..., पंजाब किंग्स के बैटर ने Jasprit Bumrah से जुड़ी बात का किया खुलासा

आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है लेकिन पंजाब टीम के युवा बैटर आशुतोष शर्मा ने अपने प्रदर्शन से हर किसी को खुश किया। गुजरात टाइटंस के खिलाफ डेब्यू करने वाले आशुतोष ने अभी तक 52 की औसत से 156 रन बना दिए हैं। मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच उन्होंने 61 रनों की तूफानी पारी खेली।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Fri, 19 Apr 2024 11:13 AM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2024 11:13 AM (IST)
PBKS vs MI: Ashutosh Sharma ने कहा- 'बुमराह के सामने सिक्स जड़कर सपना हुआ पूरा'

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पंजाब किंग्स को मुंबई इंडियंस के हाथों आईपीएल 2024 के 33वें मैच में करीबी हार झेलनी पड़ी। इस मैच में भले ही मुंबई इंडियंस को 9 रन से जीत मिली हो, लेकिन पंजाब किंग्स के आशुतोष शर्मा ने ज्यादा सुर्खियां बटोर ली। पंजाब किंग्स के युवा बैटर आशुतोष (Ashutosh Sharma) ने मुल्लांपुर में खेले गए मैच में ग्राउंड के हर कोने में चौके-छक्कों की बरसात की।

loksabha election banner

आशुतोष जिस वक्त बैटिंग करने उतरे थे तो पंजाब किंग्स ने 6 विकेट के नुकसान पर 77 रन बनाए थे। इसके बाद आशुतोष ने टीम की पारी को संभाला और पंजाब किंग्स को जीत की दहलीज तक पहुंचाने में अहम योगदान दिया। इस मैच के बाद आशुतोष शर्मा ने अपने एक सपने को लेकर भी खुलासा किया, जो इस मैच में पूरा हुआ।

Ashutosh Sharma ने मैच के बाद अपने सपने का किया खुलासा

दरअसल, पंजाब किंग्स (PBKS) के युवा बैटर आशुतोष शर्मा (Ashutosh Sharma) ने मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ 28 गेंदों में 2 चौके और 7 छक्कों की मदद से 61 रनों की पारी खेली। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 217.86 का रहा। आठवें पर बैटिंग के लिए उतरे आशुतोष आखिरी वक्त तक पंजाब को जीत दिलाने की पूरी कोशिश करते रहे, लेकिन जैसे ही उनका विकेट गिरा तो हर किसी की उम्मीदें खत्म हो गई।

आशुतोष शर्मा ने मुंबई बनाम पंजाब किंग्स के मैच के बाद कहा कि मेरा सपना था कि मैं वर्ल्ड क्लास बॉलर के सामने स्वीप शॉट खेलू, जो कि मैंने जसप्रीत बुमराह के सामने खेल लिया। मैं काफी समय से इन शॉट्स की प्रैक्टिस कर रहा हूं। यह क्रिकेट का खेल है, जहां हार जीत चली रहती है। मुझे यकीन था कि मैं मुंबई के जबड़े से जीत छीन लूंगा।

यह भी पढ़ें: IPL 2024 Points Table: पंजाब किंग्स को रौंदकर Mumbai Indians को हुआ बड़ा फायदा, इन टीमों की हालत खस्ता

बता दें कि आशुतोष शर्मा ने मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की खूब खबर ली। आशुतोष ने आकाश मधवाल के खिलाफ एक ऐसा शॉट खेला, जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया। पारी के 13वें ओवर में पहले जसप्रीत बुमराह एक गेंद नो बॉल दे बैठे, जिसका पूरा फायदा आशुतोष ने उठाया और लैप शॉट लगाते हुए शानदार छक्का जड़ा। वहीं, आकाश मधवाल जब 16वें ओवर में गेंदबाजी करने आए तो ओवर की चौथी गेंद पर आशुतोष ने सिक्स जमाया और अपना अर्धशतक पूरा किया।

यह भी पढ़ें: Mohammad Amir की अंतरराष्‍ट्रीय वापसी में बारिश बनी रोड़ा, PAK vs NZ के बीच पहले T20I का नहीं निकला कोई नतीजा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.