Move to Jagran APP

PBKS vs MI: रोहित की खातिर Akash Madhwal ने किया कप्तान Hardik Pandya को इग्नोर? सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला वीडियो

आईपीएल 2024 के 34वें मैच में मुंबई इंडियंस ने रोमांचक मुकाबले में पंजाब किंग्स को 9 रन से हराया। मुंबई से मिले 193 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की पूरी टीम 183 रन बनाकर ढेर हुई। टीम की ओर से आशुतोष शर्मा ने 61 रन की धांसू पारी खेली लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला सके।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Published: Fri, 19 Apr 2024 05:13 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2024 05:13 PM (IST)
PBKS vs MI: मुंबई ने पंजाब को 9 रन से हराया।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। हार्दिक पांड्या आईपीएल 2024 में अपनी कप्तानी को लेकर सवालों के घेरे में हैं। हार्दिक इस सीजन मुंबई इंडियंस की कमान संभाल रहे हैं। हालांकि, उनकी कप्तानी में टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। हार्दिक अपने फैसलों और खिलाड़ियों के प्रति बर्ताव को लेकर भी आलोचकों के निशाने पर चल रहे हैं।

loksabha election banner

इस बीच, मुंबई बनाम पंजाब मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में तेज गेंदबाज आकाश मधवाल रोहित की खातिर मौजूदा कप्तान हार्दिक को नजरअंदाज करते हुए नजर आ रहे हैं।

आकाश ने किया हार्दिक को इग्नोर?

मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स के खिलाफ रोमांचक मैच में 9 रन से बाजी मारी। हालांकि, गेंद से आकाश मधवाल के लिए यह मुकाबला काफी खराब रहा। आकाश ने अपने 3.1 ओवर के स्पेल में 46 रन लुटाए और उनके हाथ सिर्फ एक विकेट आया। आकाश की गेंदबाजी की पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों ने जमकर धज्जियां उड़ाई। सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहे वीडियो में ओवर के बीच में रोहित आकाश को समझते हुए दिखाई दिए।

रोहित के समझते समय हार्दिक पांड्या भी वहीं खड़े नजर आए। हालांकि, आकाश पूरी तरह से रोहित की सलाह पर गौर करते हुए दिखाई दिए और उन्होंने हार्दिक की तरफ मुड़कर देखा तक नहीं। यहां तक कि हार्दिक के कुछ कहने पर भी आकाश मुंबई के कप्तान की तरफ नहीं पलटे।

यह भी पढ़ें- PAK vs NZ 2nd T20I: Mohammad Rizwan के निशाने पर होगा ये वर्ल्ड रिकॉर्ड, एक झटके में कोहली-बाबर को छोड़ देंगे पीछे

मुंबई ने दर्ज की जीत

मुंबई इंडियंस ने रोमांचक मुकाबले में पंजाब किंग्स को 9 रन से मात दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 192 रन लगाए। टीम की ओर सूर्यकुमार यादव ने 53 गेंदों पर 78 रन की तूफानी पारी खेली। 193 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की पूरी टीम 183 रन बनाकर ढेर हो गई। पंजाब की ओर से आशुतोष शर्मा ने 28 गेंदों पर 61 रन की तूफानी पारी खेली। हालांकि, इसके बावजूद वह टीम को जीत नहीं दिला सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.