Move to Jagran APP

'RCB वेंटिलेटर से बाहर पर अभी ICU में...' अजय जडेजा ने बेंगलुरु को दी चेतावनी, कहा- असली काम बाकी

IPL 2024 अजय जडेजा ने कहा अब भी कमजोरियां नजर आ रही हैं लेकिन मौका है। वे वेंटिलेटर से बाहर हैं हालांकि वे अब भी आईसीयू में हैं। विराट और फाफ को बल्लेबाजी करते हुए देखने के बाद हम आज के मैच को लेकर उत्साहित हैं। असली काम गेंदबाजों ने किया। इससे पहले आरसीबी संघर्ष करते हुए नजर आई है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Sun, 05 May 2024 05:29 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 05:29 PM (IST)
आरसीबी की जीत पर अजय जडेजा का बड़ा बयान। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व भारतयी खिलाड़ी अजय जडेजा का मानना है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के गेंदबाजों ने टीम को वेंटिलेटर से बाहर निकाल दिया है। हालांकि, तीन लगातार जीत के बाद भी आरसीबी 'आईसीयू' में है। बता दें कि गुजरात टाइटन्स के खिलाफ जीत के बाद आरसीबी प्वाइंट्स टेबल में 7वें स्थान पर पहुंच गई है।

loksabha election banner

RCB आईपीएल 2024 में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। टीम अभी 7वें नंबर पर मौजूद हैं। आरसीबी ने 11 मुकाबले खेले हैं, जिसमें सिर्फ चार ही जीते हैं। 7 मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है, लेकिन पिछले तीन मुकाबले लगातार जीतकर टूर्नामेंट के प्लेऑफ में पहुंचाने की उम्मीद को जिंदा रखा है। इस पर जियो सिनेमा से बात करते हुए अजय जडेजा ने बड़ा बयान दिया है।

अब भी कमजोरियां बाकी

अजय जडेजा ने कहा, अब भी कमजोरियां नजर आ रही हैं, लेकिन मौका है। वे वेंटिलेटर से बाहर हैं, हालांकि वे अब भी आईसीयू में हैं। विराट और फाफ को बल्लेबाजी करते हुए देखने के बाद हम आज के मैच को लेकर उत्साहित हैं। असली काम गेंदबाजों ने किया। इससे पहले आरसीबी संघर्ष करते हुए नजर आई है।

यह भी पढ़ें- 'वह भाग्यशाली कि वो टी20 वर्ल्ड कप...' वीरेंद्र सहवाग ने इस रिजर्व खिलाड़ी को बताया लकी, दी टीम में जगह बनाने की खास सलाह

गेंदबाजों ने देना शुरू कर दिया है योगदान

अजय जडेजा ने आगे कहा, गेंदबाजों ने अब योगदान देना शुरू कर दिया है और हम सीजन के अंत के बारे में बात कर रहे हैं, यही वह बिंदु है जहां से जीत की वास्तविक संभावना में गति आती है। पिछले कुछ मैचों में आरसीबी के गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया है।

तीन गेंदबाजों ने चटकाए दो-दो विकेट

बता दें कि गुजरात टाइटन्स के खिलाफ आरसीबी के गेंदबाजों ने दमदार प्रदर्शन किया था। सिराज, यश दयाल और विजयकुमार ने दो-दो विकेट चटकाए। इससे गुजरात 147 रन ही बना सकी थी। इसके बाद कोहली और फाफ ने तेज शुरुआत देकर टीम को जीत दिलाने की नींव रख दी थी।

यह भी पढे़ं- T20 World Cup 2024: Shakib Al Hasan बोर्ड को दिखाया आईना, टी20 वर्ल्ड कप से पहले खोली टीम की पोल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.