Move to Jagran APP

युवराज सिंह की पत्नी ने इंग्लैंड की जीत पर मनाया जश्न, पर उनका था कुछ ऐसा हाल !

world cup 2019 इंग्लैंड की जीत पर युवराज की पत्नी हेजल कीच काफी खुश थीं जबकि वो उदास थे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 16 Jul 2019 05:59 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jul 2019 05:59 PM (IST)
युवराज सिंह की पत्नी ने इंग्लैंड की जीत पर मनाया जश्न, पर उनका था कुछ ऐसा हाल !
युवराज सिंह की पत्नी ने इंग्लैंड की जीत पर मनाया जश्न, पर उनका था कुछ ऐसा हाल !

 नई दिल्ली, जेएनएन। World Cup 2019 के फाइनल में रोमांच अपने चरम पर था और पूरी दुनिया को शायद ही इससे रोमांचक विश्व कप फाइनल देखने को मिला होगा। इस फाइनल की वजह से भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के घर में थोड़ा तनाव तो जरूर रहा होगा। युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच इंग्लैंड से ताल्लुक रखती हैं और उनका जन्म भी वहीं हुआ था। हेजल इंग्लैंड की इस जीत से काफी खुश थीं वहीं युवराज सिंह इंग्लिश टीम की जीत से मायूस नजर आए। 

loksabha election banner

युवी को लगता है कि इस विश्व कप को इंग्लैंड की जगह न्यूजीलैंड को जीतना चाहिए था और वो इसे जीतना ज्यादा डिजर्व करते थे। उन्होंने आईसीसी के उस नियम का विरोध भी किया था जिसकी वजह से सुपर ओवर में मैच टाई होने के बाद इंग्लैंड को विनर घोषित किया गया था। आईसीसी के नियम के मुताबिक फाइनल में अगर सुपर ओवर टाई हो जाता है तो उस टीम को विजेता माना जाएगा जिसने अपनी पारी और सुपर ओवर में ज्यादा बाउंड्रीज लगाए हैं। इसी आधार पर इंग्लैंड की टीम जीत गई थी। 

युवी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें साफ दिख रहा है कि हेजल इंग्लैंड की जीत से कितनी खुश हैं जबकि विराट न्यूजीलैंड की जीत से मायूस नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में हेजल पीछे हैं जो सेलीब्रेशन के मूड में दिख रही हैं वहीं आगे बैठे युवी उदास नजर आ रहे हैं। हालांकि यहां साफ दिख रहा है कि युवी बनावटी उदास मुद्रा में हैं जबकि हेजल सचमुच काफी खुश नजर आ रही हैं। इसमें युवी ने जो कैप्शन लिखा है वो ये है कि मैं आईसीसी के इस नियम के साथ नहीं हूं, लेकिन मैं हेजल कीच और इंग्लैंड की टीम को बधाई देता हूं जिन्होंने आखिर में ये विश्व कप खिताब जीत ही लिया। मुझे न्यूजीलैंड के लिए दुख है जो इस खिताब के ज्यादा हकदार थे।  

 

View this post on Instagram

I agree with you @yuvisofficial i now understand what you mean when you say “if lucks on your side, anything can happen” ps spot the red and white 😉 Posted @withrepost • @yuvisofficial I don’t agree with that rule ! 😏 but many congratulations to @hazelkeechofficial and England for finally winning the World Cup !!!👍 🏆 heart 💔 goes out to the kiwis they equally deserved it

A post shared by Hazel Keech Singh (@hazelkeechofficial) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.