Move to Jagran APP

युवराज सिंह ने कोरोना से लड़ने के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ी के फाउंडेशन को दी डोनेशन

युवराज सिंह ने बड़ा दिल दिखाते हुए पाकिस्तानी दिग्गज खिलाड़ी शाहिद अफरीदी के फाउंडेशन को डोनेशन देने का फैसला किया है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Wed, 01 Apr 2020 02:06 PM (IST)Updated: Wed, 01 Apr 2020 02:06 PM (IST)
युवराज सिंह ने कोरोना से लड़ने के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ी के फाउंडेशन को दी डोनेशन
युवराज सिंह ने कोरोना से लड़ने के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ी के फाउंडेशन को दी डोनेशन

नई दिल्ली, जेएनएन। पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ जंग लड़ रही है। ऐसे में लोगों की मदद के लिए खेल जगत के सितारे सामने आ रहे हैं। जरूरत के समय में उनके खेल के हीरो उनके लिए खड़े हैं, ये बहुत बड़ी बात है। इसी बीच युवराज सिंह ने पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के लोगों की भी मदद करने के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। युवराज सिंह ने पाकिस्तान टीम के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी के साथ मिलकर वहां के लोगों की मदद करने का फैसला किया है।

prime article banner

युवराज सिंह ने ट्विटर के जरिए इस बात का खुलासा किया है कि वे इंसानियत के नाते पाकिस्तान के लोगों की मदद कर रहे हैं। युवराज ने ट्विटर पर लिखा है, "ये बहुत ही कठिन समय है। यह उन लोगों की देखभाल भी करने का समय है जो इस समय जरूरत की निगाहों से लोगों की तरफ देख रहे हैं। चलिए अपना योगदान दीजिए, मैं शाहिद अफरीदी फाउंडेशन की मदद कोविड 19 से लड़ने के लिए कर रहा हूं।"

उधर, शाहिद अफरीदी ने भी युवराज की तारीफ करते हुए लिखा है, "बहुत-बहुत धन्यवाद आप दोनों का इस मदद के लिए युवराज सिंह और हरभजन सिंह आप इस साझेदारी के स्तंभ हो। ये रिश्ता प्यार और शांति के दिखाता है, खासकर सीमा के पार इसकी काफी महत्वता है। यूवीकेन(युवराज सिंह का एनजीओ) के साथ आपके नेक प्रयासों के लिए आपको शुभकामनाएं।"

युवी से पहले हरभजन सिंह ने अफरीदी की सराहना की थी, क्योंकि वे इस तरह की परिस्थितियों में लोगों की मदद कर रहे हैं। अफरीदी ने जरूरतमंदों को साबुन, अन्य सामान और खाना डोनेट किया है। भज्जी ने लिखा था, "इंसानियत के लिए महान काम शाहिद अफरीदी। आपको भगवान खुश रहे और हिम्मत दे।" बता दें कि पाकिस्तान में कोरोना वायरस भारत से भी ज्यादा तेजी से फैल रहा है, क्योंकि पाकिस्तान के पास किसी भी तरह के इंतजाम नहीं हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.