Move to Jagran APP

बांग्लादेश की टीम तैयार कर रही है अपना अलग जसप्रीत बुमराह, देखें ये Video

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपनी परफॉर्मेंस से सभी को हैरान कर रखा है। दिन प्रति दिन उनकी गेंदबाजी में निखार आ रहा है और वे नए-नए रिकॉर्ड अपने नाम कर रहे हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 27 Aug 2019 02:42 PM (IST)Updated: Tue, 27 Aug 2019 02:42 PM (IST)
बांग्लादेश की टीम तैयार कर रही है अपना अलग जसप्रीत बुमराह, देखें ये Video
बांग्लादेश की टीम तैयार कर रही है अपना अलग जसप्रीत बुमराह, देखें ये Video

नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपनी परफॉर्मेंस से सभी को हैरान कर रखा है। दिन प्रति दिन उनकी गेंदबाजी में निखार आ रहा है और वे नए-नए रिकॉर्ड अपने नाम कर रहे हैं। T20 क्रिकेट हो, वनडे फॉर्मेट हो या फिर टेस्ट, हर तरह के क्रिकेट फॉर्मेट में जसप्रीत बुमराह दमदार गेंदबाजी से सभी को प्रभावित कर रहे हैं। 

loksabha election banner

अपने छोटे से क्रिकेट करियर में बड़ी-बड़ी उपलब्धियां हासिल करने वाले जसप्रीत बुमराह का तोड़ किसी भी बल्लेबाज के पास नहीं है। ऐसे में बांग्लादेश की टीम तो अपने एक युवा खिलाड़ी को जसप्रीत बुमराह की तरह तैयार करने में लगी हुई है। जी हां, बांग्लादेश के एक युवा गेंदबाज को जसप्रीत बुमराह के यूनिक एक्शन की तरह बोलिंग करते देखा गया है। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इस बांग्लादेशी युवा खिलाड़ी को जसप्रीत बुमराह वाले एक्शन की तरह देखा जा सकता है। ऐसे में कह सकते हैं कि बांग्लादेश की टीम भी अपना जसप्रीत बुमराह तैयार कर रही है। हालांकि, इस खिलाड़ी का नाम क्या है और ये कौन है इस बात का अभी खुलासा नहीं हुआ है। देखें जसप्रीत बुमराह वाले एक्शन वाला बांग्लादेशी... 

आइसीसी वनडे रैंकिंग के नंबर वन गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जल्द ही आइसीसी की टेस्ट रैंकिंग मे भी शीर्ष पर पहुंच सकते हैं। एक ही मैच में दमदार परफॉर्मेंस के साथ वे आइसीसी की मौजूदा टेस्ट रैंकिंग में सातवें नंबर पर पहुंच गए हैं, जो महज 11 टेस्ट में इतनी अच्छी रैंकिंग बहुत कम गेंदबाज हासिल कर पाते हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.