Move to Jagran APP

Babar Azam Allegation: बाबर आजम पर महिला ने लगाए आरोप, शादी का झांसा देकर 10 साल तक किया शारीरिक शोषण, जान से मारने की दी धमकी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने कहा कि बाबर ने उससे शादी का झूठा वादा किया और 10 साल तक शारिरिक शोषण किया। महिला ने ये भी कहा कि बाबर ने उसे जान से मारने की धमकी दी।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2020 11:09 AM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2020 12:41 PM (IST)
Babar Azam Allegation: बाबर आजम पर महिला ने लगाए आरोप, शादी का झांसा देकर 10 साल तक किया शारीरिक शोषण, जान से मारने की दी धमकी
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप लगाने वाली महिला के मुताबिक बाबर आजम उन्हें शादी का झांसा देते रहे और पिछले 10 साल से लगातार वो उनका शारीरिक शोषण करते रहे। महिला ने शनिवार को एक प्रेस कांफ्रेस करके ये सारी बातें कहीं। उस महिला के मुताबिक उसने बाबर आजम का बेहद मुश्किल वक्त में साथ दिया और आर्थिक तौर पर भी उसकी मदद की। 

loksabha election banner

उस महिला ने कहा कि वो दोनों स्कूल से ही एक-दूसरे के दोस्त हैं और बाबर आजम ने साल 2010 में उनसे वादा किया था कि शादी कर लेंगे। हमने अपने घरवालों से बात की और जब वो नहीं माने तक बाबर मुझे घर से भगाकर ले गए और किराए के मकान पर भी रखा।  साल 2012 में बाबर आजम ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम की अगुआई की और इसके बाद प्रसिद्धि मिलते ही वो नेशनल टीम में सेलेक्ट हो गए और फिर उन्होंने अपना माइंडसेट बदल लिया। इस समय बाबर आजम टी20 और टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड दौरे पर गए हुए हैं। 

महिला ने खुलासा किया कि, पुलिस के पास जाने से पहले बाबर ने उन्हें जान से मारने की भी धमकी दी थी और उसने बाबर आजम पर शारीरिक रूप से भी हमला करने का आरोप लगाया। महिला ने ये भी कहा कि उसने बाबर के कई खर्च का भुगतान भी किया। अब पाकिस्तानी कप्तान पर इस तरह के आरोप लगतने से क्रिकेट जगत हैरान है। अब देखना ये है कि इतने गंभीर आरोप के बाद देखना ये है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इस पर क्या कार्रवाई करता है।  

हाल ही में बाबर आजम को पूरी तरह से पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कमान सौंप दी गई थी। टीम इस समय पाकिस्तान में है और 14 दिन की जरूरी आसोलेशन अवधि व्यतीत कर रही है। दोनों देशों के बीच क्रिकेट सीरीज की शुरुआत 18 दिसंबर से होगी। हालांकि इस सीरीज से ठीक पहले सात पाकिस्तानी खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि कौन-कौन खिलाड़ी पॉजिटिव हुए उनके नाम का खुलासा नहीं किया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.