Move to Jagran APP

युजवेंद्र चहल के पापा ने क्यों कर दी उनकी पिटाई, देखें इस बेहद फनी वीडियो में

युजवेंद्र चहल ने एक वीडियो शेयर की और लिखा कि उनकी माता ने बचपन में की गई उनकी शरारतों का बदला ले लिया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 02 Apr 2020 06:27 PM (IST)Updated: Thu, 02 Apr 2020 06:27 PM (IST)
युजवेंद्र चहल के पापा ने क्यों कर दी उनकी पिटाई, देखें इस बेहद फनी वीडियो में
युजवेंद्र चहल के पापा ने क्यों कर दी उनकी पिटाई, देखें इस बेहद फनी वीडियो में

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की वजह से अपने-अपने घरों में रह रहे भारतीय क्रिकेटर्स तमाम तरह के तरीके अपनाकर खुद को घर में एंटरटेन करने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ क्रिकेटर्स अपने फैंस के साथ सवाल-जवाब करके अपना वक्त बिता रहे हैं तो कुछ फनी वीडियो बनाने में व्यस्त हैं। अब भारतीय क्रिकेट टीम के रिस्ट स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी सोशल साइट एक शानदार फनी वीडियो शेयर की है। 

loksabha election banner

इस बार चहल ने जो वीडियो शेयर की है उसमें उनके माता-पिता भी शामिल हैं। इससे पहले उन्होंने जो वीडियो शेयर की थी उसमें उनके साथ उनके पिता भी थे। उस वीडियो में चहल और उनके पिता के बीच एग्जाम के रिजल्ट को लेकर बातें हो रही थी, लेकिन इस बार इस वीडियो में उनकी माता भी शामिल हैं। 

युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर की है उसमें दिख रहा है कि चहल के पिता फोन पर बात कर रहे हैं और उनकी माता एक डंडा लेकर धीरे-धीरे उनकी तरफ बढ़ रही हैं, तभी फोन पर बात करते हुए चहल अपनी मां का हाथ पकड़ लेते हैं। इसके बाद उनकी मां चहल का हाथ छोड़ देती हैं तभी उनके पिता पीछे की तरफ मुड़ जाते हैं और उन्हें लगता है कि चहल उनकी तरफ डंडा लेकर आ रहे थे। इसके बाद चहल के पिता प्यार से उनकी पिटाई कर देते हैं। चहल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है कि मां ने बचपन की शरारतों का बदला ले लिया है। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Maa ne Bachpan Ki shararton ka badla le Liya 🤐 #quarantine #familytime #stayathome 🙏🏻

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

आपको बता दें कि इन दिनों देश कोरोना महामारी के गंभीर संकट से जूझ रहा है और ऐसे में क्रिकेट व खेल जगत से जुड़े कई खिलाड़ी इसकी लड़ाई के लिए सहयोग कर रहे हैं। बीसीसीआइ के अलावा सचिन, विराट कोहली, सुरेश रैना, रोहित शर्मा, गौतम गंभीर, ईशांत शर्मा, रिचा घोष, मिताली राज, पूनम यादव, अजिंक्य रहाणे जैसे खिलाड़ियों ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में अपना सहयोग करते हुए डोनेशन दिया है। भारत में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं और बुधवार तक इसकी संख्या 2000 के पार जा चुकी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.