Move to Jagran APP

IPL 2018 में फिर दिखेगा सहवाग का जलवा, किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से करेंगे ओपनिंग!

एरोन फिंच अपनी शादी की वजह से पंजाब के लिए पहले मैच में ओपनिंग नहीं कर पाएंगे।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sun, 01 Apr 2018 05:36 PM (IST)Updated: Sun, 01 Apr 2018 07:49 PM (IST)
IPL 2018 में फिर दिखेगा सहवाग का जलवा, किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से करेंगे ओपनिंग!
IPL 2018 में फिर दिखेगा सहवाग का जलवा, किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से करेंगे ओपनिंग!

नई दिल्ली, जेएनएन। मुल्तान के सुल्तान वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर से किंग्स इलेवन पंजाब के लिए ओपनिंग करते हुए नज़र आ सकते हैं। आइपीएल सीजन 11 में किंग्स इलेवन पंजाब को 8 अप्रैल को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मुकाबला खेलना है और इस मैच में वीरू एक बार फिर से आइपीएल की रंगीन जर्सी में नज़र आ सकते हैं। सहवाग के फिर से पंजाब के लिए खेलने की वजह टीम के ओपनिंग बल्लेबाज एरोन फिंच हैं।

loksabha election banner

सहवाग फिर से आइपीएल में वापसी करेंगे इसकी खबर किंग्स इलेवन पंजाब ने ट्वीट कर दी है। किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने ट्वीट में लिखा कि,  ‘ब्रेकिंग न्यूज! आपको बेहतरीन बैटिंग देखने को मिलेगी। वीरेंद्र सहवाग एक फिर से आईपीएल में खेलने को तैयार हैं। वह पहले मैच में टीम के ओपनर एरोन फिंच की जगह पारी की शुरुआत करेंगे'।

आपको बता दें कि एरोन फिंच अपनी शादी की वजह से पंजाब के लिए पहले मैच में ओपनिंग नहीं कर पाएंगे। मोहाली में टीम के तैयारी कैंप के दौरान सहवाग को पहले मैच में खिलाने को लेकर विचार किया गया।  सहवाग के खेलने की पुष्टि उनके साथी खिलाड़ी युवराज सिंह ने भी की है। उन्होंने ट्वीट में लिखा- हम एक बार फिर से वीरेंदर सहवाग को मैदान में खेलते हुए देखना चाहते हैं, वह नेट पर कड़ा जमकर अभ्यास कर रहे हैं।

सहवाग ने इसी साल फरवरी में सेंट मोरित्ज आइस क्रिकेट टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था। इस दौरान सहवाग ने 31 गेंदों में 62 रन की पारी खेली थी। ऐसे में उनकी वापसी की खबर सुनकर फैन्स भी बेहद खुश हैं। वहीं कई फैन्स इस खबर को बेबुनियाद बता रहे हैं, उनका मानना है कि पंजाब की टीम अप्रैल फूल डे पर मजाक कर रही है। जबकि, पंजाब की टीम की तरफ से ऐसा कोई बयान या कमेंट्स नहीं आया है। ऐसे में उनके ट्वीट्स को देखते हुए तो यही माना जा रहा है कि वीरू एक बार फिर मैदान पर रनों की बरसात करते नजर आएंगे। अब देखने वाली बात यह है कि क्या सच में सहवाग वापसी कर रहे हैं या यह ट्वीट सिर्फ अप्रैल फूल था?

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.