Move to Jagran APP

रोहित शर्मा ने जीता 5वां IPL खिताब तो फैंस ने ऐसे लिए विराट कोहली के मजे

IPL 2020 का फाइनल मुकाबला मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। इस मुकाबले को रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने जीता। इसी के साथ रोहित शर्मा ने बतौर कप्तान पांच आइपीएल ट्रॉफी जीत लीं तो फैंस ने विराट कोहली को ट्रोल कर दिया।

By Vikash GaurEdited By: Published: Wed, 11 Nov 2020 02:07 PM (IST)Updated: Wed, 11 Nov 2020 02:30 PM (IST)
रोहित शर्मा ने जीता 5वां IPL खिताब तो फैंस ने ऐसे लिए विराट कोहली के मजे
Rohit Sharma vs Virat Kohli IPL (फोटो सोशल मीडिया)

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2013 में इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने विराट कोहली को टीम का कप्तान नियुक्त किया था। उसी साल बीच सीजन में मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को टीम का कप्तान चुना था। इसके बाद से अब तक 8 सीजन खेले जा चुके हैं। इसमें से 5 बार खिताब रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम ने जीता है, जबकि विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी सिर्फ एक बार फाइनल खेल पाई है। ऐसे में जब मुंबई ने रोहित की कप्तानी में अपना 5वां खिताब जीता तो एक बार फिर से कप्तान विराट कोहली को ट्रोल किया गया।

loksabha election banner

दरअसल, मंगलवार 10 नवंबर को आइपीएल 2020 का फाइनल मैच मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। इस खिताबी मैच में मुंबई ने दिल्ली को 5 विकेट से हरा दिया। इसके बाद हर कोई मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा की वाहवाही कर रहा है। इसी बीच फैंस ने भी विराट कोहली की जमकर ट्रोल किया। फैंस चाहते हैं कि रोहित शर्मा को कम से कम भारतीय टी20 टीम की कप्तानी मिलनी चाहिए, जबकि विराट कोहली वनडे और टेस्ट के कप्तान बने रहने चाहिए। वहीं, कुछ फैंस ने तो विराट और रोहित की फिटनेस की भी तुलना कर दी है।

एक फैन ने लिखा है कि नॉकआउट मैचों में विराट कोहली चोक कर जाते हैं, जबकि रोहित शर्मा का रिकॉर्ड शानदार है। वहीं, कुछ अन्य फैंस ने फिल्म और वेब सीरीज के डायलॉग यूज करते हुए विराट कोहली के मजे लिए हैं। वहीं, एक फैन ने विराट कोहली को घमंडी बताया है। इसके अलावा एक अन्य फैन ने तनू वेड्स मनू रिटर्न्स का डायलॉग शेयर किया है कि विराट कोहली रोहित से कह रहे हैं कि यहां एक बार घोड़ी चढ़ना नसीब नहीं हो रहा वो घोड़ी से उतर ही नहीं रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.