Move to Jagran APP

विराट कोहली ने की स्लेजिंग तो हैदराबाद के इस बल्लेबाज ने दिया ऐसा करारा जवाब की वो रह गए सन्न

IPL 2020 स्लो बल्लेबाजी कर रहे हैदराबाद के बल्लेबाज को विराट कोहली ने स्लेज किया और इसके बाद उस बल्लेबाज ने ऐसा करारा जवाब दिया कि खुद विराट भी सन्न रह गए। एलिमिनेटर मैच में आरसीबी को हैदराबाद ने हरा दिया और खिताब दौड़ से बाहर कर दिया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 07 Nov 2020 05:26 PM (IST)Updated: Sat, 07 Nov 2020 05:28 PM (IST)
विराट कोहली ने की स्लेजिंग तो हैदराबाद के इस बल्लेबाज ने दिया ऐसा करारा जवाब की वो रह गए सन्न
सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज मनीष पांडे (फोटो पीटीआइ)

नई दिल्ली, जेएनएन। विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी का सफर आइपीएल 2020 में हैदराबाद के हाथों मिली हार के बाद खत्म हो गया। इस मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 7 विकेट पर 131 रन ही बना पाई। आरसीबी इतने कम स्कोर को डिफेंड कर पाई और हैदराबाद ने उसे 6 विकेट से हराकर खिताबी दौड़ से बाहर कर दिया। 

loksabha election banner

हालांकि दूसरी पारी में एक समय ऐसा आया जब लगा कि आरसीबी ने खेल को अपने कंट्रोल में ले लिया था, लेकिन हैदराबाद के अनुभवी बल्लेबाज केन विलियमसन और जेसन होल्डर ने मिलकर अपनी टीम के लिए मैच जीत लिया। इन दोनों बल्लेबाजों के बीच पांचवें विकेट के लिए नाबाद 65 रन की साझेदारी हुई और हैदराबाद ने दूसरे क्वालीफायर में अपनी जगह बना ली। अब हैदराबाद को दूसरे क्वालीफायर में 8 नवंबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैदान पर उतरना है। 

हैदराबाद जब रन चेज करने उतरी तब उनकी शुरुआत बी अच्छी नहीं रही थी और उन्होंने अपने ओपनर श्रीवत्स गोस्वामी का विकेट जल्दी ही खो दिया। वो साहा की जगह टीम में शामिल किए गए थे। गोस्वामी के आउट होने के बाद टीम थोड़ी सी दवाब में आ गई और क्रीज पर मौजूद बल्लेबाज खुद को सेट करने में लग गए। इससे टीम की शुरुआत थोड़ी धीमी रह गई। हैदराबाद के बल्लेबाज मनीष पांडे ने भी खुद को सेट करने में समय लिया। 

मनीष पांडे थोड़ी धीमी गति से रन बना रहे थे उसे देखते हुए आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने उन पर स्लेज किया। उनके कमेंट को टीवी पर भी सुना गया और मनीष पांडे ने भी उनकी बातें सुन ली। विराट की स्लेजिंग के दो गेंद बाद ही मनीष पांडे ने एक करारा छक्का लगाया और इसके बाद कोहली सन्न रह गए।

इस लीग में दूसरी बार विराट की ये ट्रिक नाकामयाब रही। पिछले सप्ताह विराट ने मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को भी स्लेज किया था और उन्होंने 43 गेंदों पर 79 रन की पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिला दी थी। वहीं आरसीबी के खिलाफ मनीष पांडे बड़ी पारी तो नहीं खेल पाए, लेकिन उन्होंने 21 गेंदों पर 24 रन बनाए।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.