Move to Jagran APP

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ खेली क्विज, किसे मिली हार और किसे मिली जीत- Video

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ क्विज खेली जिसमें दोनों ने एक-दूसरे से उनसे पेशे से जुड़े सवाल पूछे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 03:04 PM (IST)Updated: Wed, 12 Aug 2020 03:04 PM (IST)
विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ खेली क्विज, किसे मिली हार और किसे मिली जीत- Video

नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी आइपीएल के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है। विराट कोहली एक बार फिर से आरसीबी को खिताब दिलाने के अपने अभियान की शुरुआत 19 सितंबर से करेंगे। बहरहाल विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में विराट अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो की खास बात ये है कि दोनों इसमें एक गेम खेलते नजर आ रहे हैं। इस गेम में दोनों ने एक-दूसरे से सबसे पहले एक-दूसरे के पेशे के बारे में सवाल पूछे जबकि इसके बाद रैपिड फायर राउंड खेला गया। 

loksabha election banner

रैपिड फायर राउंड के बाद दोनों एक-दूसरे से ऐसे सवाल पूछे जिससे ये पता चले कि वो एक-दूसरे को कितने अच्छे से जानते हैं। इसमें अनुुष्का शर्मा ने बॉलीवु़ड से जुड़े तीन सवाल विराट कोहली से पूछे जिसमें विराट दो का ही उत्तर दे पाए और एक का जवाब उन्होंने गलत दिया। वहीं अनुष्का शर्मा ने क्रिकेट से जुड़े तीनों सवाओं के सही जवाब दिए और जीत गईं। विराट ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उन्होंने लिखा है कि देखतें हैं कौन किसे बेहतर तरीके से जानता है। उम्मीद करते हैं कि आपने जरूर इस वीडियो का मजा लिया होगा और विनर कौन है जान गए होंगे क्योंकि मुझे समझ नहीं आया।  

 

View this post on Instagram

Find out who knows who better, in this fun and interactive #TakeABreak session with us. Hope you guys enjoy it and figure out who the winner is because I couldn't! 🤭 @anushkasharma ❤️ @instagram

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

आपको बता दें कि विराट कोहली आइपीएल 2020 में आरसीबी की कप्तानी करेंगे और वो इस वक्त इस लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी हैं। विराट बल्लेबाज के तौर पर जितने सफल हैं कप्तान के तौर पर वो खुद को साबित नहीं कर पाए हैं। हालांकि आरसीबी फैंस को इस बात की उम्मीद जरूर होगी कि विराट की कप्तानी मे ये टीम इस साल कुछ ना कुछ कमाल जरूर करेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.