Move to Jagran APP

तीसरे वनडे से ठीक पहले कोहली ने पूरी की इस फैन की खास मुराद, वो भी इस तरह, Video

तीसरे और आखिरी वनडे मैच से पहले कोहली ने टीम इंडिया की एक खास फैन की मुराद पूरी की।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Tue, 17 Jul 2018 03:48 PM (IST)Updated: Tue, 17 Jul 2018 04:51 PM (IST)
तीसरे वनडे से ठीक पहले कोहली ने पूरी की इस फैन की खास मुराद, वो भी इस तरह, Video
तीसरे वनडे से ठीक पहले कोहली ने पूरी की इस फैन की खास मुराद, वो भी इस तरह, Video

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और इंग्लैंड की सीरीज़ का तीसरा और आखिरी वनडे मैच इस श्रृंखला का निर्णायक मैच है। तीन मैचों की ये वनडे सीरीज़ फिलहाल एक-एक की बराबरी पर है। ऐसे में जो भी टीम इस मुकाबले को जीतेगी वो ही सीरीज़ की विजेा बन जाएगी। इस अहम मैच से पहले कोहली ने टीम इंडिया की एक खास फैन की मुराद पूरी की।

prime article banner

कोहली ने फैन को किया खुश

वनडे सीरीज़ के अहम मैच के लिए टीम इंडिया होटल से निकलकर मैदान की ओर जाने के लिए बस की तरफ बढ़ रही थी। भारतीय टीम की एक फैन टीम मैनेजमेंट के सदस्यों के साथ-साथ सभी खिलाड़ियों से ऑटोग्राफ की मांग कर रही थी। सभी के सभी उस फैन को अनदेखा करते हुए आगे बढ़ रहे थे। तभी विराट कोहली होटल से बाहर आए।कोहली के एक हाथ में पानी की बोतल था और दूसरे हाथ में मोबाइल फोन था, लेकिन फिऱ भी कोहली वहां ठहरे और उन्होंने उस फैन को ऑटोग्राफ देकर उसकी मुराद पूरी कर दी। बीसीसीआइ ने इस घटना की वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि, टीम इंडिया निर्णायक मैच के लिए निकलते हुए।

(आप भी देखिए इस घटना का वीडियो)

भारत का पलड़ा है भारी

भारत और इंग्लैंड की बीच अभी तक 98 वनडे मैच खेले गए हैं। इनमें से भारत ने 53 मुकाबलों में जीत का स्वाद चखा है, तो वहीं इंग्लिश टीम ने 40 मैचों में जीत हासिल की है। वहीं 2 मैच टाई रहें हैं तो 3 मैचों का नतीज़ा ही नहीं निकला।

भारतीय टीम में हो सकता है एक बदलाव 

इस अहम मैच के लिए टीम इंडिया में एक बदलाव देखने को मिल सकता है। पिछले दो वनडे मैचों में बाहर बैठने वाले भुवनेश्वकर कुमार को अंतिम ग्यारह में मौका दिया जा सकता है। उन्हें सिद्धार्थ कौल के स्थान पर शामिल किया जा सकता है। भुवी चोटिल होने के वजह से पहले दो मैच नहीं खेल सके थे, लेकिन तीसरे वनडे से पहले वो नेट्स में गेंदबाज़ी करते दिखाई दिए थे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.