Move to Jagran APP

विराट कोहली की फिटनेस का राज, तौलकर खाते हैं खाना, अनुष्का ने शेयर किया Video

अनुष्का शर्मा ने एक वीडियो से जरिए बताया कि विराट कोहली किस तरह से अपना खाता तौलकर खाते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 08 Jul 2020 03:02 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2020 03:02 PM (IST)
विराट कोहली की फिटनेस का राज, तौलकर खाते हैं खाना, अनुष्का ने शेयर किया Video
विराट कोहली की फिटनेस का राज, तौलकर खाते हैं खाना, अनुष्का ने शेयर किया Video

नई दिल्ली, जेएनएन। विराट कोहली अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं और इसके लिए वो वर्कआउट के साथ-साथ अपने खान-पान का भी खास ख्याल रखते हैं। अपनी फिटनेस के लिए काफी सीरियस रहने वाले विराट कोहली को दुनिया के बेहद फिट क्रिकेटरों में गिना जाता है। कोविड 19 महामारी की वजह से विराट कोहली भी अपने घर में ही पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ हैं, लेकिन वो अपनी फिटनेस और डाइट का खास ख्याल रख रहे हैं ताकि उन्हें क्रिकेट शुरू होने के बाद किसी तरह की कोई परेशानी ना हो। 

loksabha election banner

विराट व अनुष्का सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय हैं और अब अनुष्का शर्मा ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर तो यही लगता है कि विराट अपने खाने को लेकर बेहद पाबंद हैं। अनुष्का ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि विराट कोहली की मेहरबानी से हमारे घर में खाना भी तौलकर खाया जाता है। उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है उसमें विराट व अनुष्का का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। इसमें शायद अनुष्का विराट के लिए खाना तौल रही हैं। खाने का वजन जैसे ही 101 ग्राम होता है विराट कहते हैं कि मुझे 100 पसंद है और इतना ही चाहिए। इस पर अनुष्का हंसते हुए कहती हैं कि That was so cheesy 

 

View this post on Instagram

Virat - it needs to be 100, You know I love 100 😎 Anushka - That was so cheesy 😂 Hahahaha OMG They are Hilarious 😂😂 Oh God

A post shared by One and Only ❤ What A Guy (@virushka_fever) on

आपको बता दें कि विराट और अनुष्का को लंबे अरसे के बाद इतने दिनों तक साथ रहने का मौका मिला है। कुछ दिन पहले ही अनुष्का ने कहा था कि वो विराट से शादी के बाद पहले छह महीने तक उनसे साथ सिर्फ 21 दिन ही रह पाईं थीं। वहीं विराट ने एक वीडियो शेयर करके बताया था कि श्रेयस अय्यर कैसे उनके लिए घर का बना हुआ डोसा लेकर आए थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.