Move to Jagran APP

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने मिलकर डोनेट की बड़ी रकम, लेकिन नहीं किया खुलासा

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने मिलकर PM Cares और महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड में बड़ी रकम जमा कराई है लेकिन कितना पैसा जमा कराया है। इस बात का खुलासा नहीं किया है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Mon, 30 Mar 2020 01:03 PM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2020 04:08 PM (IST)
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने मिलकर डोनेट की बड़ी रकम, लेकिन नहीं किया खुलासा
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने मिलकर डोनेट की बड़ी रकम, लेकिन नहीं किया खुलासा

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस महामारी के कारण देशभर में लॉकडाउन है। भारत में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या एक हजार के करीब पहुंच गई है। ऐसे में देश की मदद करने के लिए नेता, राजनेता और स्पोर्ट्सपर्सन आगे आ रहे हैं। इसी कड़ी में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी पीएम केयर्स और महाराष्ट्र चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड में पैसे जमा कराए हैं।

loksabha election banner

हैरान करने वाली बात ये है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने मिलकर PM Cares और महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड में बड़ी रकम जमा कराई है, लेकिन इन दोनों हस्तियों ने मिलकर कितना पैसा इस संकट से निपटने के लिए डोनेट किया है, इस बात का खुलासा नहीं किया है। हालांकि, ट्विटर के जरिए विराट कोहली ने इस बात की जानकारी दे दी है कि उन्होंने अनुष्का के साथ मिलकर केंद्र और राज्य सरकार की मदद की है।

हमारा दिल टूट रहा है- विराट

अभी तक सभी सवाल उठा रहे थे कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इस आपदा में देश की मदद नहीं की है। ऐसे में सोमवार को विराट कोहली ने खुद ट्वीट किया है और लिखा है, "अनुष्का और मैं मैं पीएम-केयर फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष (महाराष्ट्र) में अपनी ओर से मदद दे रहे हैं। इतने लोगों की पीड़ा को देखकर हमारा दिल टूट रहा है और हमें उम्मीद है कि हमारे योगदान को किसी तरह से हमारे साथी नागरिकों के दर्द को कम करने में मदद मिलेगी।"

कोरोना वायरस की वजह से भारत में लॉकडाउन है, लेकिन 29 लोगों की जान अब तक इस वायरस ने निगल ली है। ऐसे में देश की मदद के लिए तमाम क्रिकेटर सामने आए हैं। बीसीसीआइ ने जहां 51 करोड़ रुपये पीएम केयर्स को दिए हैं, जबकि सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख रुपये केंद्र और राज्य सरकार को डोनेट किए हैं। वहीं, सुरेश रैना ने 52 लाख रुपये मोदी और योगी सरकार को दिए हैं। इसके अलावा अजिंक्य रहाणे ने 10 लाख रुपये दान किए हैं, जबकि कई और क्रिकेटरों ने भी अपनी कमाई के अनुसार पैसे पीएम और सीएम रिलीफ फंड में जमा कराए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.