Move to Jagran APP

त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने तीसरी बार जीता कैरेबियन प्रीमियर लीग का खिताब

त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने सीपीएक का खिताब तीसरी बार अपने नाम किया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 06:27 PM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 06:27 PM (IST)
त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने तीसरी बार जीता कैरेबियन प्रीमियर लीग का खिताब
त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने तीसरी बार जीता कैरेबियन प्रीमियर लीग का खिताब

 नई दिल्ली, जेएनएन। शाहरुख खान की टीम ने एक बार फिर से कैरेबियाई प्रीमियर लीग में अपनी धाक जमा दी और तीसरी बार ये खिताब अपने नाम किया। त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने फाइनल मैच में कोलिन मुनरो की धमाकेदार 39 गेंद पर 68 रन की पारी के दम पर गुयाना वारियर्स को आठ विकेट से हरा दिया और खिताब अपने नाम किया। 

loksabha election banner

इस मैच में गुयाना वारियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 147 रन बनाए। नाइट राइडर्स की तरफ से खारी पिएरे ने 29 रन देकर तीन विकेट लिए जबकि कप्तान ड्वेन ब्रावो ने दो विकेट लिए। इसके बाद नाइट राइडर्स ने जीत के लिए मिले 148 रन के लक्ष्य को 17.3 ओवर में हासिल कर लिया। नाइट राइडर्स की तरफ से मैकुलम ने 39 और कोलिन मुनरो ने 68 रन बनाए। वहीं गुयाना वारियर्स की तरफ से ल्यूक रोंकी 44 गेंदों पर 35 रन बनाए। 

नाइट राइडर्स टीम की जीत के बाद कप्तान ब्रावो ने कहा कि मैं ईश्वर को और अपने साथी खिलाड़ियों को इस जीत के लिए धन्यवाद अदा करता हूं। इस टूर्नामेंट में हमारी टीम बेस्ट थी और हम इस जीत के हकदार थे। मुझे पता था कि हमारे पास इस टूर्नामेंट के बेस्ट फीनिशर हैं और आठ विकेट से मिली इस जीत से मैं काफी खुश हूं। पिएरे को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। पिएरे ने कहा कि ये इस बेहतरीन टूर्नामेंट का सबसे खुशनुमा अंत था। मैं अपने प्रदर्शन से काफी खुश हूं। मैं इस तरह के मुकाबले का बड़ा खिलाड़ी बनना चाहता था और मैं इस मैच में ऐसा करने में कामयाब रहा। वहीं हारे हुए टीम के कप्तान ने कहा कि ये हमारा दिन नहीं था। हालांकि मैं अपनी टीम के साथी खिलाड़ियों का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने पूरे टूर्नामेंट के दौरान इतनी मेहनत की। हमारी टीम काफी युवा है और उसमें काफी टैलेंटेड खिलाड़ी हैं। ल्यूक रोंकी ने अच्छा प्रदर्शन किया और अपना क्लास दिखाया। उनका विकेट गिरने के बाद हम लगातार विकेट खोते रहे। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.