Move to Jagran APP

सुरेश रैना को चेन्नई सुपर किंग्स के WhatsApp ग्रुप से हटाया गया, नहीं है सबकुछ ठीक !

IPL 2020 सुरेश रैना को चेन्नई सुपर किंग्स के व्हाट्सएप ग्रुप से हटा दिया गया है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 03 Sep 2020 03:44 PM (IST)Updated: Thu, 03 Sep 2020 06:27 PM (IST)
सुरेश रैना को चेन्नई सुपर किंग्स के WhatsApp ग्रुप से हटाया गया, नहीं है सबकुछ ठीक !
सुरेश रैना को चेन्नई सुपर किंग्स के WhatsApp ग्रुप से हटाया गया, नहीं है सबकुछ ठीक !

नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने आइपीएल के 13वें सीजन से अचानक नाम वापस लेकर टीम मैनेजमेंट सहित सबको चौंका दिया था। हालांकि उन्होंने इस सीजन के लिए तैयारियां शुरू कर दी थी और सबकुछ ठीक था, लेकिन रैना के अचानक इस फैसले के बाद सीएसके टीम मैनेजमेंट उनसे खुश नहीं था। अब जो नई जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक रैना को टीम के (CSK) व्हाट्सएप ग्रुप (WhatsApp Group) से हटा दिया गया है। 

loksabha election banner

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक एक सूत्र ने इनसाइड स्पोर्ट्स के हवाले से कहा कि, रैना के टीम छोड़ने के बाद उन्हें सीएसके के व्हाट्सएप ग्रुप से हटा दिया गया है। हालांकि वो टीम मैनेजमेंट जिसमें एस एस धौनी, कोच फ्लेमिंग और सीईओ भी हैं उनसे टच में हैं और वापसी का रास्ता तलाश रहे हैं। इससे पहले जब सीएसके के 13 सदस्य कोविड पॉजिटिव पाए गए थे तब रैना ने भारत वापस लौटने का फैसला किया था जिसकी वजह से सबको काफी हैरानी हुई थी। 

इसके बाद कई बातें सामने आई थी जिसमें कहा गया था कि वो बॉयो-बबल में भी असुरक्षित महसूस कर रहे थे साथ ही ये भी खबर सामने आई थी कि कमरे को लेकर उनके और एम एस के बीच भी कुछ बात हुई थी। हालांकि रैना ने बाद में दैनिक जागरण से कहा था कि वो अपने परिवार की वजह से वापस लौटे हैं और उनके व टीम के बीच किसी भी तरह का मतभेद नहीं है। वो अभी सीएसके के लिए 4-5 साल और खेलेंगे। उन्होंने इस बात से भी इनकार नहीं किया कि वो वापस लौट सकते हैं।  

रैना ने ये भी कहा था कि सीएसके मेरे परिवार की तरह है और माही भाई मेरे लिए काफी महत्वपूर्ण हैं और ये फैसला करना मेरे लिए काफी अहम था। उन्होंने ये भी कहा कि 12.5 करोड़ रुपये छोड़ना आसान नहीं होता और बिना की ठोस वजह के कोई ऐसा नहीं करता। उन्होंने कहा था कि मैं अभी युवा हूं और मैंने इंटरनेशनल क्रिकेट खेलना छोड़ा है, लेकिन मैं आइपीएल में खेलता रहूंगा। वैसे जब रैना ने अपनी तरफ से सबकुछ साफ कर दिया तो फिर उन्हें ग्रुप से हटाना क्या दर्शाता है ये बड़ा सवाल है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.