Move to Jagran APP

सुरेश रैना ने शार्दुल ठाकुर की हसीन तस्वीर देखकर उन्हें डेट पर जाने के लिए किया प्रपोज

CSK ने अपने टीम के खिलाड़ियों का फीमेल वर्जन सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इन तस्वीरों में सभी खिलाड़ी काफी खूबसूरत दिख रहे हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 25 Jun 2020 07:02 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jun 2020 09:23 PM (IST)
सुरेश रैना ने शार्दुल ठाकुर की हसीन तस्वीर देखकर उन्हें डेट पर जाने के लिए किया प्रपोज
सुरेश रैना ने शार्दुल ठाकुर की हसीन तस्वीर देखकर उन्हें डेट पर जाने के लिए किया प्रपोज

नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल फ्रेंचाईजी चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी टीम के खिलाड़ियों की जेंडर-स्वैप तस्वीर साझा की और फैंस को चौंका दिया। जेंडर स्वैप एक ऐसा ऐप है जिसके जरिए उपयोगकर्ता (पुरुष/स्त्री) ये देख सकता है कि विपरीत लिंग के रूप में वो कैसा दिखता है। सीएसके के खिलाड़ियों का ये फीमेल वर्जन फैंस के बीच खूब प्रचलित हो रहा है और तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। यही नहीं कई क्रिकेटर्स भी इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।  

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

Chennai Super Queens deserve all your love, #yellove! 😍 PC: @cskfansofficial

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

चेन्नई सुपर किंग्स के उप-कप्तान सुरेश रैना भी इन तस्वीरों के देखकर हैरान थे और उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर को कॉफी डेट पर जाने के लिए प्रपोज कर दिया। शार्दुल ठाकुर अपने बदले हुए रूप में काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं। रैना ने लिखा कि मैं और शार्दुल कॉफी के लिए जल्दी ही जा रहे हैं। इस पर उनकी पत्नी प्रियंका रैना ने कहा कि वो उस जगह पर जरूर पहुंच जाएंगी। 

सिर्फ शार्दुल ठाकुर ही नहीं MS Dhoni, शेन वॉटसन, अंबाती रायुडू, मिचेल सैंटनर और टीम के अन्य खिलाड़ी भी फीमेल वर्जन में काफी अच्छे दिख रहे हैं। युजवेंद्र चहल जो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं उन्होंने ही जेंटर स्वैप ऐप का इस्तेमाल करके सबसे पहले अपने साथी खिलाड़ियों की फीमेल वर्जन सोशल मीडिया पर डालकर इसकी शुरुआत की थी। हालांकि इसके लिए रोहित शर्मा ने उन्हें ट्रोल भी किया था क्योंकि उन्होंने हिटमैन की महिला वाली तस्वीर कुछ दिन पहले शेयर की थी। 

इसके बाद हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने भी सोशल मीडिया पर अपने-अपने साथी खिलाड़ियों की फीमेल वर्जन शेयर की थी। अब उम्मीद की जा रही है कि कई खिलाड़ी और आइपीएल फेंचाइजी इस ट्रेंड को फॉलो कर सकते हैं। हालांकि ये देखना दिलचस्प होने वाला है कि क्रिकेटर्स इस पर किस तरह से रिएक्ट करते हैं। भारतीय क्रिकेटर्स इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और वो लाइव इंटरव्यू, अपने साथी खिलाड़ियों के लाइव चैट और फैंस के साथ सवाल-जवाब का सेशन कर रहे हैं। वहीं कुछ खिलाड़ियों ने आउटडोर ट्रेनिंग शुरू भी कर दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.