Move to Jagran APP

जानिए, ऐसा क्या हुआ कि रैना ने जीत लिया बैंडन मैक्कुलम का दिल

इससे पहले मैदान के बाहर कुछ ऐसा हुआ कि गुजरात लायंस के कप्तान सुरेश रैना को आक्रामक बल्लेबाज बैंडन मैक्कुलम ने शुक्रिया कहा।

By Mohit TanwarEdited By: Published: Fri, 21 Apr 2017 07:33 PM (IST)Updated: Fri, 21 Apr 2017 08:01 PM (IST)
जानिए, ऐसा क्या हुआ कि रैना ने जीत लिया बैंडन मैक्कुलम का दिल
जानिए, ऐसा क्या हुआ कि रैना ने जीत लिया बैंडन मैक्कुलम का दिल

नई दिल्ली,जेएनएन। शुक्रवार को ईडन गार्डेस के मैदान पर आइपीएल-10 में कोलकाता नाइटराइडर्स और गुजरात लायंस की टीम इस सत्र में दूसरी बार टीम आमने सामने होंगी। दोनों ही टीमें जीत के इरादे के साथ मैदान पर उतरेंगी। इससे पहले मैदान के बाहर कुछ ऐसा हुआ कि गुजरात लायंस के कप्तान सुरेश रैना ने बैंडन मैक्कुलम का दिल जीत लिया, जिस कारण उन्होंने सोशल मीडिया पर उन्हें शुक्रिया अदा किया।

loksabha election banner

ये है पूरा मामला

कुछ समय पहले सुरेश रैना से गुजरात लायंस के आक्रामक बल्लेबाज बैंडन मैक्कुलम के बेटे रिकन रिले ने मुलाकात की। इस दौरान रैना ने रिले को एक बैट भी गिफ्ट किया और ये बात रिले को खूब पसंद आई। जिसके बाद सोशल मीडिया पर मैक्कुलम ने सुरेश रैना को शुक्रिया कहा। मैक्कुलम ने ट्वीट कर लिखा कि रिले आपसे मिलकर आश्चर्यचकित था। इसके साथ उन्होंने उपहार के लिए धन्यवाद दिया। बता दें कि मैक्कलम के बेटे रिले  सुरेश रैना के फैन हैं।

रैना ने ब्रैंडन के द्वारा किए गए ट्वीट का जवाब बेहतरीन अंदाज में दिया। उन्होंने लिखा कि उन्हें भी रिले के साथ बेहतरीन समय गुजारकर अच्छा लगा। उन्होंने रिले को अच्छा बच्चा बताया, जो हमेशा मुस्कुराता रहता है।

यह भी पढ़ें: क्या टीम इंडिया में इस धुरंधर की जल्द होगी एंट्री, फिर खेली जोरदार पारी
 

यह भी पढ़ें: कंगारू बल्लेबाज ने की कीवी गेंदबाज की बेरहम पिटाई, बनाया IPL का रिकॉर्ड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.