Move to Jagran APP

विराट कोहली को 'सनकी' जबकि केएल राहुल, रोहित, जडेजा, Dhoni, बाबर के बारे में ये राय दी स्मिथ ने

Stive Smith addressed Virat Kohli as Freak स्टीव स्मिथ ने कई भारतीय खिलाड़ियों को लेकर अपनी शानदार प्रतिक्रिया दी।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 14 Jun 2020 08:17 PM (IST)Updated: Sun, 14 Jun 2020 08:53 PM (IST)
विराट कोहली को 'सनकी' जबकि केएल राहुल, रोहित, जडेजा, Dhoni, बाबर के बारे में ये राय दी स्मिथ ने
विराट कोहली को 'सनकी' जबकि केएल राहुल, रोहित, जडेजा, Dhoni, बाबर के बारे में ये राय दी स्मिथ ने

नई दिल्ली, जेएनएन। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज स्टीव स्मिथ इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से रूबरू हुए। इस दौरान फैंस ने उनसे कई मजेदार सवाल किए जिसका उन्होंने काफी सहजता के साथ उत्तर दिया। उनसे पूछा गया कि वो अपनी आइपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के साथी खिलाड़ी संजू सैमसन को एक शब्द में बयां करें। उन्होंने कमाल का उत्तर देते हुए कहा 'चाचू'। वहीं उन्होंने राजस्थान टीम के साथ काम कर चुके पूर्व भारतीय बल्लेबाज राहुल द्रविड़ के बारे में कहा कि वो कमाल के जेंटलमैन और महान खिलाड़ी हैं। द्रविड़ के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने ये जवाब दिया। 

loksabha election banner

उनसे पूछा गया कि उनसे मुताबिक मौजूदा बेस्ट फील्डर कौन है तो उन्होंने रवींद्र जडेजा का नाम बताया। वहीं जब उनसे पूछा गया कि वो MS Dhoni के बारे में क्या राय रखते हैं तो उन्होंने कहा कि 'लीजेंड और मिस्टर कूल।' इसके अलावा उन्होंने आइपीएल को सबसे बेस्ट टूर्नामेंट करार दिया। एक फैन ने उनसे पूछा कि किस भारतीय खिलाड़ी ने आपको सबसे ज्यादा प्रभावित किया है तो उन्होंने केेएल राहुल का नाम लिया। उन्होंने कहा कि वो काफी अच्छे खिलाड़ी हैं। अब वो टीम में विकेटकीपर-बल्लेबाज की भूमिका निभा रहे हैं जिसकी वजह से उनका इंटरनेशनल करियर एक नए लेवल पर पहुंच गया है। 

वहीं स्टीव स्मिथ ने बाबर आजम के बारे में कहा कि जब वो बल्लेबाजी करते हैं तो उनसे पास काफी वक्त होता है। स्मिथ ने उन्होंने एक बेहद शानदार खिलाड़ी करार दिया। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को मैदान पर उनके आक्रामक व्यवहार की वजह से 'सनकी' कह दिया। विराट क्रिकेट को लेकर जुनूनी हैं और शायद इसकी वजह से उन्होंने कोहली के बारे में ऐसा कहा। वहीं उन्होंने उप-कप्तान रोहित शर्मा को हिटमैन करार दिया। 

स्मिथ ने राजस्थान रॉयल्स के लिए आइपीएल के पिछले सीजन में 39.87 की औसत से तीन अर्धशतक के दम पर 319 रन बनाए थे। स्मिथ आखिरी बार मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया में खेले गए पहले वनडे मैच में दिखे थे। इसके बाद ये सीरीज कोविड 19 महामारी की वजह से स्थगित कर दिया गया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.