Move to Jagran APP

श्रीलंकाई क्रिकेटर कुसल मेंडिस ने साइकिल सवार बुजुर्ग को कुचला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

श्रीलंकाई टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज कुसल मेंडिस को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है क्योंकि उनकी गाड़ी से एक बुजुर्ग की जान चली गई।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sun, 05 Jul 2020 11:13 AM (IST)Updated: Sun, 05 Jul 2020 11:13 AM (IST)
श्रीलंकाई क्रिकेटर कुसल मेंडिस ने साइकिल सवार बुजुर्ग को कुचला, पुलिस ने किया गिरफ्तार
श्रीलंकाई क्रिकेटर कुसल मेंडिस ने साइकिल सवार बुजुर्ग को कुचला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोलंबो, पीटीआइ। श्रीलंकाई टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज कुसल मेंडिस इस समय मुश्किल में आ गए हैं, क्योंकि पुलिस ने रविवार को उनको गिरफ्तार कर लिया है। कुसल मेंडिस पर आरोप है कि उन्होंने एक पैदल चल रहे बुजुर्ग को अपनी गाड़ी से कुचल दिया है, जिसमें उस शख्स की जान चली गई है। श्रीलंकाई पुलिस के मुताबिक कुसल मेंडिस को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनको जल्द ही मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।

loksabha election banner

दाएं हाथ के बल्लेबाज कुसल मेंडिस ने कथित तौर पर एक 74 साल के बुजुर्ग को अपनी गाड़ी से कोलंबो उपनगर के पानदुरा (Panadura) में रौंद दिया। ये शख्स साइकिल पर सवार था। इस शख्स की मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि आज शाम को मजिस्ट्रेट के सामने मेंडिस के पेश होने की उम्मीद है। हादसे की आगे की जांच फिलहाल की जा रही है। हादसा आज यानी रविवार 5 जुलाई की सुबह करीब 5 बजे हुआ, जिसमें 74 वर्षीय व्यक्ति की दुर्घटना में मौत हो गई।

कुसल मेंडिस पर गैरा-इरादतन हत्या का मामला दर्ज हो सकता है, लेकिन उन पर क्या कुछ केस लगता है। ये समय बताएगा, क्योंकि पुलिस अभी जांच कर रही है। वहीं, श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड का इस पर बयान आना अभी बाकी है। मेंडिस मौजूदा समय में टीम के मुख्य खिलाड़ियों में शामिल हैं। वे अपनी टीम के लिए तीनों फॉर्मेट में लगातार खेल रहे हैं।

25 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने 44 टेस्ट और 76 एकदिवसीय मैचों में श्रीलंका का प्रतिनिधित्व किया है। मेंडिस राष्ट्रीय टीम का भी हिस्सा थे, जिन्होंने पिछले महीने से COVID-19 लॉकडाउन के बाद प्रशिक्षण फिर से शुरू किया था। उन्होंने 44 टेस्ट में 37 की औसत से 2995 रन बनाए हैं और वनडे में 84.7 के औसत से 2167 रन बनाए हैं। मेंडिस ने 26 T20 इंटरनेशनल भी खेले हैं, जिसमें उन्होंने 18.6 की औसत से 484 रन बनाए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.