Move to Jagran APP

ईडन गार्डेंस स्टेडियम में स्थित कैब मुख्यालय अनिश्चितकाल के लिए बंद, सौरव गांगुली क्वारंटाइन में

कैब अध्यक्ष अभिषेक डालमिया भी होम क्वारंटाइन में चले गए हैं और ईडन गार्डेंस स्टेडियम में स्थित कैब मुख्यालय को अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया गया है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Thu, 16 Jul 2020 05:29 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jul 2020 05:29 PM (IST)
ईडन गार्डेंस स्टेडियम में स्थित कैब मुख्यालय अनिश्चितकाल के लिए बंद, सौरव गांगुली क्वारंटाइन में
ईडन गार्डेंस स्टेडियम में स्थित कैब मुख्यालय अनिश्चितकाल के लिए बंद, सौरव गांगुली क्वारंटाइन में

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। बीसीसीआइ अध्यक्ष सौरव गांगुली बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली के कोरोना से संक्रमित होने के बाद परिवार के अन्य सदस्यों के साथ होम क्वारंटाइन में चले गए हैं। पूर्व क्रिकेटर व बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के संयुक्त सचिव स्नेहाशीष पिछले कुछ दिनों से बुखार से पीड़ित थे।

loksabha election banner

कोरोना की जांच कराने पर बुधवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके बाद उन्हें कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सरकारी दिशानिर्देशों का पालन करते हुए सौरव अपनी मां, पत्नी व बेटी के साथ होम क्वारंटाइन में चले गए हैं।

गौरतलब है कि पिछले महीने स्नेहाशीष की पत्नी व उनके सास-ससुर भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। उस समय से स्नेहाशीष मोमिनपुर स्थित अपने घर से बेहला स्थित पैतृक निवास में आकर रह रहे थे, जहां सौरव भी अपने परिवार के साथ रहते हैं। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले सौरव ने एक साक्षात्कार में कहा था, "मेरे भैया हमारी फैक्ट्रियों का हर दिन दौरा करते हैं इसलिए वे ज्यादा जोखिम में हैं।"

कैब मुख्यालय अनिश्चितकाल के लिए बंद 

इस बीच खबर है कि कैब अध्यक्ष अभिषेक डालमिया भी होम क्वारंटाइन में चले गए हैं और ईडन गार्डेंस स्टेडियम में स्थित कैब मुख्यालय को अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया गया है। कैब के कर्मचारियों को फिलहाल घर से ही काम करने को कहा गया है।

स्नेहाशीष गांगुली की हालत स्थिर

कोरोना संक्रमित होकर महानगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती बीसीसीआइ अध्यक्ष सौरव गांगुली के बड़े भाई व बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के संयुक्त सचिव स्नेहाशीष गांगुली की हालत स्थिर है। कैब की तरफ से गुरुवार को विज्ञप्ति जारी कर इसकी जानकारी दी गई।

विज्ञप्ति में कहा गया-'अभी कठिन समय चल रहा है। स्नेहाशीष गांगुली कल खुद ही महानगर के एक अस्पताल में भर्ती हो गए थे। हल्के बुखार के अलावा उन्हें अभी और कोई समस्या नहीं है। वे इस समय ठीक हैं। हम उनके द्रुत गति से स्वस्थ होने की कामना करते हैं। कैब अध्यक्ष अभिषेक डालमिया ने कहा कि कोरोना को लेकर लागू सरकारी दिशानिर्देशों का पालन करते हुए वे अगले कुछ दिनों तक होम क्वारंटाइन में रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.