Move to Jagran APP

श्रेयस अय्यर के IPL 2021 में खेलने पर संशय, इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में लगी गंभीर चोट

Shreyas Iyer injury इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के बायें कंधे की हड्डी फील्डिंग के दौरान खिसक गई जिससे नौ अप्रैल से शुरू हो रहे आइपीएल में उनके खेलने पर संदेह की स्थिति हो गई है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 24 Mar 2021 09:14 AM (IST)Updated: Wed, 24 Mar 2021 09:14 AM (IST)
श्रेयस अय्यर के IPL 2021 में खेलने पर संशय, इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में लगी गंभीर चोट
चोटिल के बाद मैदान से बाहर जाते श्रेयस अय्यर- फोटो AP

पुणे, पीटीआइ। इंग्लैंड के खिलाफ मंगलवार को पुणे में तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम ने 66 रन की दमदार जीत हासिल की। इस मैच के दौरान टीम इंडिया के दो बड़े खिलाड़ी चोटिल हो गए। रोहित शर्मा को बल्लेबाजी के दौरान चोट लगी जबकि श्रेयस अय्यर फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए। दोनों ही मैच में इसके बाद नहीं खेले। अब खबर है कि अय्यर को इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने पर संशय है।

loksabha election banner

इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के बायें कंधे की हड्डी फील्डिंग के दौरान खिसक गई, जिससे नौ अप्रैल से शुरू हो रहे आइपीएल में उनके खेलने पर संदेह की स्थिति हो गई है। उनकी चोट ऐसी है जिसे ठीक होने में लंबा वक्त लगेगा और इसके लिए मैदान से बाहर बैठना पड़ेगा। चोट से उबरने के बाद फिटनेस हासिल करने के लिए उनको रिहैब जाना पड़ेगा।

यह घटना इंग्लैंड की पारी के आठवें ओवर की है जब शार्दुल ठाकुर की गेंद पर जॉनी बेयरस्टों के शॉट को रोकने के लिए श्रेयस गेंद पर कूदे। वह दर्द से कराहते दिखे और कंधा पकड़कर मैदान से बाहर चले गए। श्रेयस आइपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं।

बीसीसीआइ ने मेडिकल अपडेट में कहा, 'श्रेयस अय्यर को स्कैन के लिए ले जाया गया है और वह इस मैच में आगे नहीं खेल सके।' बीसीसीआइ ने साथ ही कहा कि रोहित शर्मा को बल्लेबाजी के दौरान दायीं कोहनी में चोट लगी। उन्हें बाद में दर्द महसूस हुआ। वह भी क्षेत्ररक्षण नहीं कर सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.