Move to Jagran APP

शिखर धवन और आयशा में किसने की रिश्ते को खत्म करने की पहल, सामने आई बड़ी जानकारी

Dhawan Aesha devorce भले ही यह जोड़ा अब अलग हो गया है लेकिन धवन कथित तौर पर आयशा के साथ स्वस्थ संबंध बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं हालांकि उन्होंने कथित तौर पर सोशल मीडिया से कई तस्वीरें और वीडियो हटा दिए हैं

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 09 Sep 2021 12:50 PM (IST)Updated: Thu, 09 Sep 2021 12:50 PM (IST)
शिखर धवन और आयशा में किसने की रिश्ते को खत्म करने की पहल, सामने आई बड़ी जानकारी
धवन अपनी पत्नी आयाशा व बेटे जोरावर के साथ (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी से अलग होने की खबर आते ही भारतीय क्रिकेट प्रशंसक हैरान रह गए। कथित तौर पर इस जोड़े ने शादी के 8 साल बाद तलाक ले लिया है। हालांकि इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि इस जोड़े के अपने रिश्ते को खत्म करने के फैसले के पीछे क्या कारण है। अब शिखर धवन के एक करीबी ने इस मामले पर प्रकाश डाला है।

loksabha election banner

एक हिंदी अखबार से से बात करते हुए, भारतीय क्रिकेटर के करीबी ने खुलासा किया कि धवन की अपनी पत्नी के साथ संबंधों के बीच गिरावट इस जनवरी से शुरू हुई। रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 7-8 महीनों से दोनों की शादी में खटास आ रही थी। उस व्यक्ति ने नाम न छापने की शर्त पर यह भी कहा कि आयशा के तलाक मांगने से पहले धवन शादी को बरकरार रखने की कोशिश कर रहे थे। कहा जाता है कि आयशा की इच्छा जानने के बाद धवन शादी खत्म करने के लिए तैयार हो गए। हालांकि इसके पीछे वजह क्या थी इसके बारे में उस करीबी ने कहा कि, इसकी जानकारी उसके पास भी नहीं है। 

भले ही यह जोड़ा अब अलग हो गया है, लेकिन धवन कथित तौर पर आयशा के साथ स्वस्थ संबंध बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, हालांकि उन्होंने कथित तौर पर सोशल मीडिया से कई तस्वीरें और वीडियो हटा दिए हैं जिनमें उनकी पत्नी को दिखाया गया है। आयशा और शिखर सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे के संपर्क में थे। एंग्लो-इंडियन आयशा की धवन के साथ शादी के बंधन में बंधने से पहले दो बेटियाँ थीं। भारतीय क्रिकेटर धवन का परिवार कथित तौर पर इस रिश्ते के खिलाफ था लेकिन धवन ने आयशा से शादी करने की ठानी। वहीं एक तरफ जहां धवन की निजी जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा तो वहीं दूसरी तरफ उन्हें टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए भी टीम इंडिया में जगह नहीं दी गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.