Move to Jagran APP

अपनी आइपीएल टीम से नाराज शिखर धवन जुड़ सकते हैं मुंबई इंडियंस के साथ !

सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन अगले सीजन में किसी और टीम के साथ जुड़ सकते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 21 Oct 2018 05:00 PM (IST)Updated: Sun, 21 Oct 2018 05:00 PM (IST)
अपनी आइपीएल टीम से नाराज शिखर धवन जुड़ सकते हैं मुंबई इंडियंस के साथ !
अपनी आइपीएल टीम से नाराज शिखर धवन जुड़ सकते हैं मुंबई इंडियंस के साथ !

नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन अगले सीजन में किसी और टीम के साथ जुड़ सकते हैं। खबरों की मानें तो धवन इस वक्त टीम से नाराज चल रहे हैं और वो हैदराबाद को छोड़ने का मन बना रहे हैं। धवन की नाराजगी की वजह उनका कम फीस होना बताया जा रहा है। कयास ये लगाया जा रहा है कि धवन अगले आइपीएल सीजन में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते नजर आ सकते हैं। अगर ये ट्रांसफर सफल होता है तो वो अपने साथी ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ मुंबई की टीम के लिए खेलते नजर आ सकते हैं। 

loksabha election banner

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक धवन अपनी आइपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद से खुश नहीं हैं और उन्होंने इस टीम को छोड़ने की इच्छा जाहिर की है। हैदराबाद के साथ उनका अनुबंध अगले तीन वर्ष के लिए है लेकिन वो इसे लेकर चर्चा कर रहे हैं। ऐसी भी खबर आ रही है कि धवन की किसी बात पर टीम के कोच टॉम मूडी से भी बहस हो गई थी।

शिखर धवन को आरटीएम के जरिए हैदराबाद ने 5.2 करोड़ में खरीदा था वहीं विराट कोहली (17 करोड़), रोहित शर्मा (15 करोड़), महेंद्र सिंह धोनी (15 करोड़) को अपनी-अपनी फ्रैंचाइजी से मोटी रकम मिली थी। हैदराबाद ने डेविड वार्नर को 12 करोड़ जबकि तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को 8.5 करोड़ की रकम देकर रिटेन किया था। अभी हाल ही में धवन ने एशिया कप में भारतीय टीम के लिए शानदार बल्लेबाजी की थी और मैन ऑफ द सीरीज बने थे। वैसे धवन मुंबई इंडियंस के लिए वर्ष 2009 और 2010 में खेले थे। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.