Move to Jagran APP

सनराइजर्स हैदराबाद नहीं इस अफगानी खिलाड़ी की फवरेट टीम है मुंबई इंडियंस

शपूर जादरण मुंबई इंडियंस को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं और इसी टीम से वो खेलना भी पसंद करेंगे।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Tue, 12 Jun 2018 04:21 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jun 2018 04:21 PM (IST)
सनराइजर्स हैदराबाद नहीं इस अफगानी खिलाड़ी की फवरेट टीम है मुंबई इंडियंस
सनराइजर्स हैदराबाद नहीं इस अफगानी खिलाड़ी की फवरेट टीम है मुंबई इंडियंस

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत में होने वाले क्रिकेट लीग के फैंस दुनिया भर में छाए हैं अभी आइपीएल को लेकर अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज शपूर जादरण ने एक बड़ा बयान दिया है। शपूर ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि दुनिया के हर क्रिकेटर की तरह वो भी आइपीएल में हिस्सा लेना चाहते हैं। जब उनसे ये पूछा गया कि वो आइपीएल कौन सी टीम पसंद है, तो उन्होंने बताया कि वो मुंबई इंडियंस को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं और इसी टीम से वो खेलना भी पसंद करेंगे।

loksabha election banner

शपूर जादरण ने बताया कि आइपीएल दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग है और दुनिया का हर क्रिकेटर इसमें जरूर हिस्सा लेना चाहेगा, मेरी भी यही इच्छा है कि एक दिन मैं भी आइपीएल का हिस्सा बनूं। मुझे इस बात पर पूरा विश्वास है कि एक न एक दिन मैं आइपीएल और बिग बैश लीग में जरुर खेलूंगा। जब उनसे यह पूछा गया कि वो आइपीएल की किस टीम से खेलना पसंद करेंगे से पूछा गया कि आईपीएल में वो किस टीम की तरफ से खेलना पसंद करेंगे तो उन्होंने कहा कि मुंबई इंडियंस मेरी फेवरिट टीम है, इसलिए मैं उसी टीम से खेलना चाहूंगा।

आपको बता दें कि शपूर ने अब तक बिग बैश लीग और आइपीएल जैसी बड़ी क्रिकेट लीगों में हिस्सा नहीं लिया है लेकिन बांग्लादेश प्रीमियर लीग में वो अपने हाथ दिखा चुके हैं शपूर 6 फुट 2 इंचे लंबे हैं और तेज गति से गेंदबाजी करने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में देहरादून में बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए 3 मैचों की टी-20 सीरीज में शपूर को 2 मैच खेलने का मौका मिला और इन दो मैचों में अपनी गेंदबाजी से शपूर ने सबका ध्यान खींचा। शपूर जादरण अब तक अफगानिस्तान के लिए 33 टी-20 मैच खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने 34 विकेट हासिल किए हैं। पिछले एक साल से चोट के चलते वो अपने देश का प्रतिनिधित्व नहीं कर पा रहे हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.