Move to Jagran APP

शाकिब अल हसन ने बीच मैच में की शर्मनाक हरकत, विकेट पर मारी लात और अंपायर से भी भिड़े

सोशल मीडिया पर दो वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें दिख रहा है कि शाकिब अल हसन विकेट पर लात मार रहे हैं साथ ही इसके ठीक बाद वो अंपायर से भी बहस करते नजर आए। वहीं एक अन्य वीडियो में तो उन्होंने विकेट ही उखाड़ फेंकी।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 11 Jun 2021 06:44 PM (IST)Updated: Fri, 11 Jun 2021 10:28 PM (IST)
शाकिब अल हसन ने बीच मैच में की शर्मनाक हरकत,  विकेट पर मारी लात और अंपायर से भी भिड़े
बांग्लादेश क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। क्रिकेट के मैदान पर कई ऐसे मौके आए हैं जब अंपायर के फैसले से नाराज होकर बल्लेबाज या गेंदबाज ने ऐसी हरकत कर बैठते हैं जो जैंटलमैन गेम को शर्मशार कर देता है। अब वनडे क्रिकेट में दुनिया के नंबर एक ऑलराउंडर बांग्लादेश के शाकिब अल हसन ने ढ़ाका प्रीमियर लीग के दौरान ऐसी हरकत कर दी जो इतने बड़े दिग्गज खिलाड़ी को शायद ही शोभा देता हो। दरअसल सोशल मीडिया पर दो वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें दिख रहा है कि, शाकिब अल हसन विकेट पर लात मार रहे हैं साथ ही इसके ठीक बाद वो अंपायर से भी बहस करते नजर आए। वहीं एक अन्य वीडियो में तो उन्होंने विकेट ही उखाड़ फेंकी। 

loksabha election banner

दरअसल ढ़ाका प्रीमियर लीग में शाकिब मोहम्मदन स्पोर्टिंग क्लब की तरफ से खेलते हुए विरोधी टीम के बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम को गेंदबाजी कर रहे थे। एक गेंद रहीम के पैड पर लगी और शाकिब ने एलबीडब्यू की अपील कर दी जिसे अंपायर ने खारिज कर दिया। अंपायर के इस फैसले से वो इतने नाराज हुए कि, पहले उन्होंने विकेट को लात मारी और फिर अंपायर से बहस करने लगे। इसके बाद उनकी टीम के अन्य खिलाड़ी वहां पहुंचे और मामले को शांत करने की कोशिश की। 

इसके बाद जो दूसरा वीडियो सामने आया है उसमें दिख रहा है कि, शाकिब ने सारी हदें पार कर दी। उसमें दिख रहा है कि, अंपायर के साथ बातचीत के दौरान उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने अपने हाथों से स्टंप्स को उखाड़ फेंके और विकेट को पिच पर पटक दिया। शाकिब अल हसन ने जो किया उसे लेकर क्रिकेट फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। फैंस ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड व आइसीसी ये यहां तक मांग कर दी उन्हें बैन किया जाए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.