शाहिद अफरीदी PSL के अपने आखिरी सीजन के शुरुआत मैच नहीं खेल पाएंगे, सामने आया बड़ा कारण

शाहीद अफरीदी क्वेटा ग्लैडिएटर्स के साथ खेलने से पहले तीन और टीमों के लिए खेल चुके हैं। अफरीदी ने इससे पहले मुल्तान सुल्‍तान पेशावर जल्‍मी औैर कराची किंग्‍स का प्रतिनिधित्‍व कर चुके हैं। पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने पीएसएल में 50 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 465 रन बनाए हैं।

Sanjay SavernPublish: Thu, 27 Jan 2022 04:57 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 04:57 PM (IST)
शाहिद अफरीदी PSL के अपने आखिरी सीजन के शुरुआत मैच नहीं खेल पाएंगे, सामने आया बड़ा कारण

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। पाकिस्तान सुपर लीग 2022 की शुरुआत 27 जनवरी से कराची में हो रही है, लेकिन इस सीजन के शुरुआत कुछ मैचों में शाहिद अफरीदी नहीं खेल पाएंगे। शाहिद अफरीदी कोविड पाजिटिव हो गए हैं और इसकी वजह से वो कुछ वक्त तक क्रिकेट के मैदान से दूर रहेंगे। 41 साल के शाहिद अफरीदी इस सीजन में क्‍वेटा ग्‍लैडिएटर्स का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। अफरीदी कोविड पाजिटिव पाए जाने के बाद अपने घर में ही आइसोलेशन में हैं और पीसीबी द्वारा जारी किए गए प्रोटोकाल का पालन कर रहे हैं। 

अफरीदी के बारे में उनकी टीम क्वेटा ग्लैडिएटर्स का कहना है कि वो अपनी क्वारंटीन की अवधी पूरी करने और टेस्ट में निगेटिव आने के बाद ही टीम से जुड़ेंगे। शाहिद अफरीदी पहले ही कह चुके हैं कि पाकिस्तान सुपर लीग में ये उनका आखिरी सीजन होगा और वो अपनी इस सफर का समापन टीम के लिए खिताब जीतकर करना चाहते हैं। इससे पहले आफरीदी ने इस टीम के साथ जुड़ने को लेकर कहा था कि मैं क्‍वेटा ग्‍लैडिएटर्स से जुड़ने के लिए उत्‍सुक हूं। 2019 में खिताब जीतने के बाद से क्‍वेटा ग्‍लैडिएटर्स का सफर उतार-चढ़ाव भरा रहा है। मेरे आखिरी पीएसएल इवेंट में, मेरा सपना है कि एक और पीएसएल ट्राफी अपने हाथ में लेकर इस लीग को अलविदा कहूं। मैंने 2017 में पेशावर जल्‍मी के लिए खिताब जीता था।

शाहीद अफरीदी क्वेटा ग्लैडिएटर्स के साथ खेलने से पहले तीन और टीमों के लिए खेल चुके हैं। अफरीदी ने इससे पहले मुल्तान सुल्‍तान, पेशावर जल्‍मी औैर कराची किंग्‍स का प्रतिनिधित्‍व कर चुके हैं। बतौर आलराउंडर पाकिस्तान के इस पूर्व कप्तान ने पीएसएल में अब तक कुल 50 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 465 रन बनाए हैं। वहीं शाहिद अफरीदी ने अपने क्रिकेट करियर में अब तक कुल 326 टी20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 4395 रन बनाए हैं और 344 विकेट लिए हैं। उनके नाम पर एक शतक भी दर्ज है। 

Edited By Sanjay Savern

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept