Move to Jagran APP

Shaheen Afridi ने मोहम्‍मद रिजवान को T20 क्रिकेट का 'ब्रेडमैन' करार दिया, यूजर्स ने तेज गेंदबाज की लगा दी 'लंका'

पाकिस्‍तान के विकेटकीपर बल्‍लेबाज मोहम्‍मद रिजवान हाल ही में सबसे तेज 3000 टी20 इंटरनेशनल रन पूरे करने वाले बल्‍लेबाज बने थे। पाकिस्‍तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने मोहम्‍मद रिजवान को बधाई देते हुए उनकी तुलना महान डॉन ब्रेडमैन से कर दी। इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने तेज गेंदबाज की जमकर मजे ली और एक से बढ़कर एक रिएक्‍शंस दिए।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Published: Tue, 23 Apr 2024 01:25 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2024 01:25 PM (IST)
शाहीन अफरीदी की सोशल मीडिया पर जमकर हुई किरकिरी

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। पाकिस्‍तान के विकेटकीपर बल्‍लेबाज मोहम्‍मद रिजवान ने हाल ही में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में सबसे तेज 3000 टी20 इंटरनेशनल रन पूरे करने का कीर्तिमान स्‍थापित किया था। वैसे, बाबर आजम के बाद मोहम्‍मद रिजवान पाकिस्‍तान के दूसरे बैटर बने, जिन्‍होंने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 3000 रन का आंकड़ा पार किया।

loksabha election banner

पाकिस्‍तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने सोशल मीडिया पर मोहम्‍मद रिजवान की तारीफ करते हुए उनकी तुलना महान डॉन ब्रेडमैन से कर दी। शाहीन अफरीदी ने अपने आधिकारिक एक्‍स (पहले ट्विटर) हैंडल पर लिखा कि रिजवान टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट के ब्रेडमैन हैं और उन्‍हें रिकॉर्ड पर शुभकामनाएं दी।

यह भी पढ़ें: पाकिस्‍तान के Mohammad Rizwan ने बना डाला वर्ल्‍ड रिकॉर्ड, T20I क्रिकेट में Virat Kohli और बाबर आजम को पछाड़ा

शाहीन अफरीदी ने क्‍या पोस्‍ट किया

मोहम्‍मद रिजवान को शुभकामनाएं- टी20 क्रिकेट के ब्रेडमैन और पाकिस्‍तान के सुपरमैन, जिन्‍होंने 3000 टी20 इंटरनेशनल रन बनाए। आपके प्रभाव ने खेल को बदला और संदेह करने वालों को चुप कराया। लगातार ऊर्जावान बने रहे हैं चैंपियन। आप कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं।

भले ही रिजवान ने सबसे कम पारियों में 3000 रन टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में पूरे किए हो, लेकिन उनका स्‍ट्राइक रेट सबसे खराब में से एक रहा है। यही वजह रही कि सोशल मीडिया पर शाहीन अफरीदी का यूजर्स ने जमकर मजाक उड़ाया।

यहां देखें यूजर्स के रिएक्‍शंस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.