Move to Jagran APP

सारा तेंदुलकर का IPL 2020 के दौरान भारतीय खिलाड़ी पर आया 'दिल', शेयर की इंस्टा स्टोरी

Sara Tendulkar ने एक बार फिर से इस बात की संकेत दिए हैं कि उनके और युवा भारतीय खिलाड़ी शुभमन गिल के बीच कुछ न कुछ चल रहा है। माना जा रहा है कि शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 04:27 PM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 04:27 PM (IST)
सारा तेंदुलकर का IPL 2020 के दौरान भारतीय खिलाड़ी पर आया 'दिल', शेयर की इंस्टा स्टोरी
सारा तेंदुलकर महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज और मौजूदा समय में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए आइपीएल 2020 में खेल रहे शुभमन गिल और महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर पिछले काफी समय से फैन्स की नज़रों में हैं। सोशल मीडिया पर उनकी गतिविधियां तमाम लोगों को विश्वास दिला रही हैं कि भारत के युवा खिलाड़ी और तेंदुलकर की बेटी के बीच कुछ पक रहा है।

loksabha election banner

हाल ही में शुभमन और सारा ने एक ही कैप्शन के साथ अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों से ज्यादा इसके कैप्शन ने सभी का ध्यान आकर्षित किया था। यह सारा तेंदुलकर थीं जिन्होंने कैप्शन 'आई स्पाई' के साथ अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। कुछ ही समय के बाद शुभमन गिल ने भी उसी कैप्शन और इमोजी के साथ खुद की तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।

फैंस ने इस चीज को नोटिस किया और फिर दोनों की डेटिंग अफवाहें शुरू हो गईं। अब सारा तेंदुलकर ने अपनी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इन अफवाहों को बढ़ावा देने का काम किया है। सारा तेंदुलकर की नई इंस्टा स्टोरी ने एक तरह से आग में घी डालने का काम किया है, जिसकी वजह से फैंस को लग रहा है कि इन दोनों के बीच काफी कुछ चल रहा है, क्योंकि बुधवार की शाम को सारा तेंदुलकर ने एक इंस्टा स्टोरी पोस्ट की, जिसमें आइपीएल 2020 का पांचवां मैच मुंबई और कोलकाता के बीच खेला जा रहा है।

सारा ने इस मैच की एक क्लिप को रिकॉर्ड किया, जिसमें केकेआर खिलाड़ी शुभमन गिल को सूर्यकुमार यादव के एक शॉट को रोकने के लिए एक डाइव लगाने का प्रयास करते देखा जा सकता है। हालांकि, अब ये पोस्ट उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर नहीं है, लेकिन फैंस ने इसको सेव किया हुआ है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। खास बात ये है कि इस इंस्टा स्टोरी में उन्होंने दिल वाली इमोजी लगाई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.