Move to Jagran APP

संजय मांजरेकर ने BCCI से कहा- मानूंगा सारी शर्तें, IPL 2020 की कमेंट्री पैनल में शामिल कर लो

संजय मांजरेकर ने मेल भेजकर बीसीसीआइ से अनुरोध किया है कि उन्हें IPL 2020 के कमेंट्री पैनल में शामिल किया जाए।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 31 Jul 2020 01:40 PM (IST)Updated: Fri, 31 Jul 2020 01:40 PM (IST)
संजय मांजरेकर ने BCCI से कहा- मानूंगा सारी शर्तें, IPL 2020 की कमेंट्री पैनल में शामिल कर लो
संजय मांजरेकर ने BCCI से कहा- मानूंगा सारी शर्तें, IPL 2020 की कमेंट्री पैनल में शामिल कर लो

नई दिल्ली, जेएनएन। पूर्व भारतीय बल्लेबाज व कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने पिछले साल विवादास्पद टिप्पणी कर दी थी और इसके बाद वो काफी सुर्खियों में आ गए थे। इसके बाद बीसीसीआइ ने उन पर एक्शन लिया और उन्हें सीजन के अंत में कमेंट्री पैनल से बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

loksabha election banner

हालांंकि इसे लेकर बोर्ड ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की थी, लेकिन वो मार्च में साउथ अफ्रीका के खिलाफ धर्मशाला में कमेंट्री पैनल का हिस्सा नहीं थे। इसके बाद ही ये साबित हो गया था कि वो पैनल से बाहर हो चुके हैं। वैसे ये मैच बारिश की वजह से नहीं खेला जा सका था और उसके बाद कोविड 19 महामारी की वजह से ये वनडे सीरीज स्थगित कर दी गई थी। अब 55 साल के मांजरेकर IPL 2020 के जरिए कमेंट्री की दुनिया में फिर से वापसी की कोशिश कर रहे हैं। 

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक एक बार फिर से सजंय ने बीसीसीआइ को मेल किया है कि वो उनके नियमों का पूरी तरह से पालन करेंगे। वैसे ये दूसरा मौका है जब उन्होंने बोर्ड को मेल किया है। मांजरेकर ने अपने मेल में लिखा कि एपेक्स काउंसिल के सम्मानित सदस्य, आशा करता हूं आप सभी अच्छे होंगे। मैंने अपने कमेंटेटर पद के लिए आपको पहले भी मेल भेजा है और वो आपको मिल गया होगा। अब IPL 2020 के तारीख की घोषणा कर दी गई है और बीसीसीआइ टीवी जल्दी ही कमेंट्री पैनल का चयन करेगी। मुझे आपके गाइनलाइन के मुताबिक काम करके खुशी मिलेगी। हम सब इस बात पर काम कर रहे हैं कि आपकी जरूरत क्या है। पिछली बार हो सकता है इसे लेकर मुझे बहुत ज्यादा स्पष्टता नहीं था। धन्यवाद। 

पिछले साल यानी 2019 वनडे वर्ल्ड कप के दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को बिट्स एंड पीस खिलाड़ी कहा था। उनकी इस टिप्पणी पर काफी बखेरा खड़ा हुआ था। वहीं इसके बाद जडेजा ने ऊभी उन्हें करारा जवाब दिया था। वहीं उन्होंने भारत के पहले पिंक बॉल टेस्ट के दौरान भी क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले की साख पर भी सवाल उठा दिए थे। अब मांजरेकर ने बीसीसीआइ से पैनल में वापस लेने का निवेदन तो किया है, लेकिन ये देखना होगा कि क्या बोर्ड उन्हें वापस कमेंट्री पैनल में शामिल करता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.