Move to Jagran APP

रोहित शर्मा दूसरे वनडे में नहीं खेलेंगे तो वहीं श्रेयस अय्यर चोट की वजह से ODI सीरीज से हुए आउट

टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले दूसरे वनडे मुकाबले से पहले डबल झटका लगा है। दूसरे मैच में ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा नहीं खेल पाएंगे तो वहीं पहले वनडे के दौरान चोटिल हुए श्रेयस अय्यर वनडे सीरीज से ही आउट हो गए हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 24 Mar 2021 05:10 PM (IST)Updated: Wed, 24 Mar 2021 07:22 PM (IST)
रोहित शर्मा दूसरे वनडे में नहीं खेलेंगे तो वहीं श्रेयस अय्यर चोट की वजह से ODI सीरीज से हुए आउट
रोहित शर्मा दूसरे वनडे में इंग्लैंड के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच से पहले दोहरा झटका लगा है। रोहित शर्मा पहले मैच में कोहनी में लगी चोट की वजह से दूसरे मैच में नहीं खेल पाएंगे तो वहीं श्रेयस अय्यर पहले मैच के दौरान कंधे में लगी चोट की वजह से वनडे सीरीज से ही बाहर हो गए हैं। श्रेयस की चोट गंभीर बताई जा रही है और कहा जा रहा है कि, वो इसकी वजह से आइपीएल के पहले हिस्से में भी नहीं खेल पाएंगे। 

loksabha election banner

रोहित शर्मा को पहले वनडे के दौरान बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड की एक गेंद कोहनी में लगी थी और इसके बाद उन्हें दर्द होने लगा था। इस गेंद की स्पीड 148 किलोमीटर प्रतिघंटे थी। बीसीसीआइ ने कहा है कि, रोहित शर्मा अपनी चोट की वजह से दूसरे वनडे मैच में नहीं खेल पाएंगे तो वहीं बोर्ड ने श्रेयस अय्यर को लेकर भी अपना रुख साफ कर दिया। 

बोर्ड का कहना है कि, श्रेयस अय्यर ने बेयरस्टो द्वारा लगाए गए एक शॉट को बाउंड्री पर रोकने की कोशिश की थी और इसी कोशिश में उनका बांया कंधा दब गया था। हालांकि वो कुछ रन सेव करने में तो सफल रहे, लेकिन कुछ देर के बाद उन्होंने दर्द महसूस किया और उन्हें मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा। इन दो बड़े खिलाड़ियों के चोटिल होने से टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। 

आपको बता दें कि, इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में रोहित व श्रेयस का प्रदर्शन ज्यादा अच्छा तो नहीं रहा था। रोहित शर्मा ने 28 रन की पारी खेली थी जबकि श्रेयस अय्यर सिर्फ 6 रन की पारी ही खेल सके थे। हालांकि पहले मैच में शिखर धवन, क्रुणाल पांड्या, कप्तान विराट कोहली और केएल राहुल की पारी के दम पर भारत ने 317 रन बनाए और फिर इंग्लैंड को 251 रन पर आउट करके 66 रन से मैच जीत लिया। अब रोहित व श्रेयस के बाहर होने से टीम इंडिया इन दोनों खिलाड़ियों की भरपाई किस तरह से करेगी ये देखने वाली बात होती। दोनों देशों के बीच अगला वनडे 26 मार्च को पुणे में ही खेला जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.