Move to Jagran APP

विराट कोहली ने दिखाया अपना 8 पैक एब्स, तो रोहित शर्मा ने छुपाई अपनी तोंद पर दोनों दिखे साथ

India vs WI भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पहले टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया की शर्टलेस तस्वीर शेयर की।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 21 Aug 2019 03:54 PM (IST)Updated: Wed, 21 Aug 2019 03:56 PM (IST)
विराट कोहली ने दिखाया अपना 8 पैक एब्स, तो रोहित शर्मा ने छुपाई अपनी तोंद पर दोनों दिखे साथ
विराट कोहली ने दिखाया अपना 8 पैक एब्स, तो रोहित शर्मा ने छुपाई अपनी तोंद पर दोनों दिखे साथ

 नई दिल्ली, जेएनएन। India vs West Indies test series 2019: टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए तैयार है जो गुरुवार से खेला जाएगा। इस टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में टीम इंडिया के ज्यादातर सदस्य मौजूद हैं। इस तस्वीर की खास बात ये है कि इसमें टीम के सभी खिलाड़ी शर्टलेस हैं। 

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

Stunning day at the beach with the boys 🇮🇳👌😎

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

इस तस्वीर में मयंक अग्रवाल, जसप्रीत बुमराह, विराट कोहली, इशांत शर्मा, रिषभ पंत, अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा और लोकेश राहुल मौजूद हैं। इनके अलावा टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ भी इस फोटो में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में सबसे फिट टीम के कप्तान विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, मयंक अग्रवाल और लोकेश राहुल ही नजर आ रहे हैं। विराट कोहली और बुमराह के एब्स तो शानदार लग रहे हैं। वहीं रोहित शर्मा इस तस्वीर में लोकेश राहुल और अजिंक्य रहाणे के पीछे छिपे हुए हैं। ऐसा लग रहा है जैसे वो अपनी तोंद छुपा रहे हैं। 

रोहित शर्मा की इस तस्वीर को देखकर कई क्रिकेट फैंस ने उनपर जमकर कमेंट किया है। फैंस का कहना है कि रोहित अपनी तोंद छुपाने के लिए राहुल के पीछे खड़े हैं। एक यूजर ने लिखा कि इसमें शास्त्री नजर नहीं आ रहे हैं लगता है जैसे वो पैग-शैग लगाने गए हैं। वहीं कई महिला यूजर्स ने तो यहां तक कह दिया कि इऩमें से कोई हमें अपनी गर्लफ्रेंड बना लो। इस तस्वीर में गौर करने वाली बात ये भी है कि विराट और रोहित एक साथ दिख रहे हैं। इससे पहले की मौकों पर दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई थी, लेकिन वो एक साथ नहीं थे जिसे लेकर फैंस पूछ रहे थे कि दोनों साथ-साथ क्यों नहीं हैं। 

गौरतलब है कि टीम इंडिया ने टेस्ट सीरीज से पहले वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम को टी20 और वनडे सीरीज में हराया था। टी20 सीरीज में वेस्टइंडी को 3-0 और वनडे सीरीज में 2-0 से हार मिली थी। विराट अगर ये टेस्ट सीरीज जीत जाते हैं तो वो भारत के पहले ऐसे कप्तान बन जाएंगे जो किसी दौरे पर सभी पारूपों में जीत हासिल करेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.