Move to Jagran APP

Rishabh Pant Birthday: युवराज सिंह ने बेहद फनी अंदाज में रिषभ पंत को ऐसे किया बर्थडे विश

टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज रिषभ पंत 23 साल के हो गए। उनके जन्मदिन पर उन्हें पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने बेहद फनी अंदाज में विश किया। रिषभ पंत इन दिनों यूएई में हैं और दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 04 Oct 2020 02:59 PM (IST)Updated: Sun, 04 Oct 2020 02:59 PM (IST)
Rishabh Pant Birthday: युवराज सिंह ने बेहद फनी अंदाज में रिषभ पंत को ऐसे किया बर्थडे विश
दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर-बल्लेबाज रिषभ पंत (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज व आइपीएल में दिल्ली कैपटिल्स के धुरंधर खिलाड़ी रिषभ पंत 23 साल के हो गए। रिषभ पंत ने काफ कम उम्र में ही अपनी प्रतिभा के दम पर खूब तारीफ पाई है और उन्हें एम एस धौनी के सबसे बड़े उत्तराधिकारी के तौर पर देखा जाता है। रिषभ पंत जितने स्टाइलिश खिलाड़ी हैं उतने ही स्टाइलिश वो निजी जिंदगी में भी हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर उन्हें कई खिलाड़ियों ने विश किया, लेकिन टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने उन्हें बेहद फनी अंदाज में विश किया। 

loksabha election banner

युवराज सिंह ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो रिषभ पंत के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा कि जिसका नाम है पंत, लेकिन हरकतें हैं निक्कर वाली। सुरक्षित रहें और आपके लिए ये आइपीएल अच्छा गुजरे।  

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Jiska naam hai Pant lekin harkatein hain nikkar 🩳 waali 🤪 wishing you a very Happy Birthday @rishabpant 🎂 Stay safe and have a successful IPL buddy 🙌🏻💪🏻👊🏻

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on

रिषभ पंत ने भारत के लिए अब तक 13 टेस्ट मैचों में 38.76 की औसत से 814 रन बनाए हैं और उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 159 रन बनाए थे। टेस्ट में उनके नाम पर दो शतक दर्ज हैं। वो भारत के इकलौते विकेटकीपर हैं जिन्होंने टेस्ट में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में शतक लगाए थे। वहीं उन्होंने 16 वनडे मैचों में अब तक 374 रन बनाए हैं। टी20 की बात करें तो उन्होंने 28 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 410 रन बनाए हैं। वनडे में उनका बेस्ट स्कोर 71 रन है तो वहीं टी20 इंटरनेशनल में नाबाद 65 रन उनका बेस्ट स्कोर है। रिषभ पंत इस वक्त यूएई में हैं जहां वो दिल्ली कैपिटल्स का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.