Move to Jagran APP

दुखद: राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

राजस्थान रॉयल्स (RR) के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया ने रविवार को अपने पिता को खो दिया। वह कोरोना से संक्रमित थे। आइपीएल 2021 में सात विकेट लेने वाले सकरिया ने इस साल जनवरी में अपने भाई को खो दिया था।

By TaniskEdited By: Published: Sun, 09 May 2021 01:58 PM (IST)Updated: Sun, 09 May 2021 02:09 PM (IST)
दुखद: राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता का निधन, कोरोना से थे संक्रमित
राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता का निधन।

नई दिल्ली, एएनआइ। राजस्थान रॉयल्स (RR) के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया ने रविवार को अपने पिता कांजीभाई सकारिया को खो दिया। वह कोरोना से संक्रमित थे। समाचार एजेंसी एएनआइ से बात करते हुए राजस्थान रॉयल्स टीम प्रबंधन के सूत्रों ने इसकी पुष्टि की। यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है और इस समय परिवार के साथ हमारी प्रार्थना है। आइपीएल 2021 में सात विकेट लेने वाले सकरिया ने इस साल जनवरी में अपने भाई को खो दिया था। युवा पेसर उस वक्त सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेल रहे थे जब उनके भाई का निधन हो गया।

loksabha election banner

सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ने निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में हर कोई क्रिकेटर चेतन सकारिया के पिता के निधन से काफी दुखी है। चेतन ने सौराष्ट्र के लिए 15 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 41 विकेट लिए हैं। राजस्थान रॉयल्स ने उनके पिता के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा, 'हमें इस बात की पुष्टि करते हुए बहुत दुख हो रहा है कि श्री कांजीभाई सकारिया आज कोरोना के खिलाफ जंग में हार गए । हम चेतन के संपर्क में हैं और इस कठिन समय में उन्हें और उनके परिवार को हर संभव सहायता प्रदान करेंगे।'

इस हफ्ते की शुरुआत में भारतीय महिला क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ति ने अपनी बहन वत्सला को कोरोना के कारण खो दिया था। भारत के ऑलराउंडर ने पिछले महीने कोरोना नेगेटिव पाई गई थीं। उन्होंने बताया था कि उनकी बहन कोरोना से संक्रमित हैं। भारत के ऑलराउंडर ने अपनी बहन के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया था। पिछले कुछ दिन से बेंगलुरु की इस क्रिकेटर के लिए अच्छे नहीं रहे हैं क्योंकि उन्होंने अप्रैल में अपनी मां को खो दिया था। उनकी भी मौत कोरोना से हुई थी।

बता दें कि देश कोरोना दूसरी लहर से जूझ रहा है। पिछले कुछ दिनों से लगातार चार से अधिक मामले सामने आ रहे हैं और चार लाख से अधिक लोगों की मौत हो रही है। इसके चलते आइपीएल के 14 वें संस्करण को भी स्थगित करना पड़ा। कोरोना के मद्देनजर आइपीएल का आयोजन बंद दरवाजों के पीछे हो रहा था। इसके बाद कोरोना ने बबल में सेंध लगा दी। गत सोमवार को कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती, तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर और चेन्नई सुपरकिंग्स के गेंदबाजी कोच एल बालाजी संक्रमित पाए गए। इसके अगले दिन दिल्ली कैपिटल्स (DC)के स्पिनर अमित मिश्रा और सनराइजर्स हैदराबाद रिद्धिमान साहा संक्रमित पाए गए। इसके बाद खिलाड़ियों की सुरक्षा ध्यान में रखते हुए टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया। चेन्नई के बल्लेबाजी कोट माइकल हसी, केकेआर के टिम सेफर्ट और प्रसिद्ध कृष्णा भी संक्रमित पाए गए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.