Move to Jagran APP

Rahul Dravid ने डाला वोट, बेंगलुरु की जनता से 'रिकॉर्ड' बनाने की कर डाली मांग; भारतीय हेड कोच का सादगीभरा वीडियो जीत लेगा दिल

Rahul Dravid cast his vote भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने शुक्रवार को बेंगलुरु में अपना वोट डाला और युवाओं को शक्तिशाली संदेश दिया। द्रविड़ ने उम्‍मीद जताई कि बेंगलुरु के लोग बड़ी संख्‍या में वोट डालकर देश के लोकतंत्र का जश्‍न मनाएंगे। राहुल द्रविड़ के बेंगलुरु में वोट डालने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Published: Fri, 26 Apr 2024 02:38 PM (IST)Updated: Fri, 26 Apr 2024 02:38 PM (IST)
राहुल द्रविड़ ने युवाओं को मजबूत संदेश दिया

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारतीय टीम के हेड केाच राहुल द्रविड़ ने शुक्रवार को अपना वोट डाला। लोकसभा चुनाव भारत के कई क्षेत्रों में चरणों में आयोजित हो रहा है। द्रविड़ ने अपने व्‍यस्‍त कार्यक्रम से समय निकालकर वोट डाला। मीडिया द्वारा चुनाव और वोटिंग प्रक्रिया के बारे में पूछे जाने पर द्रविड़ ने देश के युवाओं के लिए शक्तिशाली संदेश दिया।

loksabha election banner

राहुल द्रविड़ ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा, ''यह मेरा वोट है। यह हम सभी के लिए मौका है कि अपने लोकतंत्र का जश्‍न मनाएं और इसमें हिस्‍सा लें। पुलिस ने अच्‍छा काम किया। सुविधाएं गजब की हैं। मुझे उम्‍मीद है कि बेंगलुरु वोट डालने के मामले में रिकॉर्ड बनाएगा। हर किसी को बाहर आना चाहिए। मीडिया को लोगों को संदेश देना चाहिए ताकि इस पर गहन विचार हो और ज्‍यादा लोग वोट डालने आएं।''

बता दें कि भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ इस समय आईपीएल पर नजरें लगाए हुए हैं। भारतीय टीम को अप्रैल महीने के अंत तक टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के लिए 15 सदस्‍यों को तय करना है। द्रविड़ ने इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज के दौरान टीम चयन के बारे में बात की थी और संकेत दिए थे कि आईपीएल पर काफी निर्भरता होगी क्‍योंकि भारत ने टी20 वर्ल्‍ड कप से पहले ज्‍यादा टी20 इंटरनेशनल मैच नहीं खेले हैं।

यह भी पढ़ें: रोहित-विराट नहीं, इन दो कप्‍तानों को बहुत मानते हैं शुभमन; टी20 वर्ल्‍ड कप पर कही बड़ी बात

पता हो कि वेस्‍टइंडीज और अमेरिका की मेजबानी में 1 जून से टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 का आयोजन होगा। बहरहाल, आईपीएल 2024 कई खिलाड़‍ियों के लिए उतार-चढ़ाव भरा बीत रहा है। जहां विराट कोहली और रवींद्र जडेजा ने कमाल का प्रदर्शन किया, वहीं हार्दिक पांड्या अब तक उम्‍मीदों पर खरे नहीं उतरे हैं। इन दिग्‍गज खिलाड़‍ियों की प्‍लेइंग 11 में जगह पाने की मजबूत दावेदारी मानी जा रही थी।

यह भी पढ़ें: T20 World Cup 2024 के लिए जल्‍द होगी भारतीय टीम की घोषणा, हार्दिक पांड्या-संजू सैमसन को लग सकता है तगड़ा झटका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.