Move to Jagran APP

स्टेन ने पाकिस्तान लीग के बताया IPL से बेहतर, दो दिन बाद ही रोकना पड़ा टूर्नामेंट का आयोजन

पाकिस्तान में कोरोना काल में ही घरेलू टी20 लीग को कराए जाने का खतरा उठाया और अब इससे कई खिलाड़ियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। पाकिस्तान सुपर लीग को कोरोना महामारी की वजह से इस स्थगित कर दिया गया है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Thu, 04 Mar 2021 01:26 PM (IST)Updated: Thu, 04 Mar 2021 01:32 PM (IST)
स्टेन ने पाकिस्तान लीग के बताया IPL से बेहतर, दो दिन बाद ही रोकना पड़ा टूर्नामेंट का आयोजन
पाकिस्तान सुपर लीग-6 को कोरोना की वजह से किया गया स्थगित

नई दिल्ली, जेएनएन। दुनिया में कोरोना महामारी की मार अब तक खत्म नहीं हुई है। इस जानलेवा वायरस से लोग बचाव करने के बाद ही किसी तरह के आयोजन पर ध्यान दे रहे हैं। पाकिस्तान में कोरोना काल में ही घरेलू टी20 लीग को कराए जाने का खतरा उठाया और अब इससे कई खिलाड़ियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। भारत के इंडियन प्रीमियर लीग को देखकर शुरू की गई पाकिस्तान की पाकिस्तान सुपर लीग को कोरोना महामारी की वजह से स्थगित कर दिया गया है।

loksabha election banner

गुरुवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से इस बात की जानकारी दी गई कि कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों की वजह से टूर्नामेंट के छठे सीजन को फिलहाल रोका जा रहा है। टूर्नामेंट के आयोजन पर बात करते हुए कहा गया, "पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की टीम के मालिकों से बैठक करने के बाद इस टूर्नामेंट में भाग ले रहे खिलाड़ियों और इससे जुडे लोगों के स्वास्थ को ध्यान में रखते हुए उनकी बेहतरी के लिए तत्काल पाकिस्तान सुपर लीग के छठे एडिशन को स्थगित करने का फैसला लिया है।"  

साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने दो दिन पहले ही कहा था कि पीएसएल उनकी नजर में आइपीएल और दुनिया के बाकी लीग से बेहतर है। विवाद होने के बाद स्टेन ने अपने बयान से पलटी मारी थी और ट्वीट करते हुए इसकी तारीफ की थी। उन्होंने लिखा था कि आइपीएल उनके करियर में काफी अच्छा रहा और मेरे शब्द किसी को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं थे। 

बोर्ड की तरफ से बताया गया है कि टूर्नामेंट में खेलने वाली सभी टीमों के खिलाड़ियों के लिए सुरक्षित पैसेज का निर्माण किया जा रहा है। सभी के लिए नियमित अंतराल पर लगातार कोरोना टेस्ट की व्यवस्था की जा रही है। इसके अलावा वैक्सीन और कोरोना संक्रमित लोगों को लिए आइसोलेशन का भी इंतजाम किया जा रहा है। 

गुरुवार सुबह ही टूर्नामेंट के आयोजक की तरफ से इस बात की पुष्टी की गई थी कि दो अलग टीमों के तीन और खिलाड़ियों को कोरोना संक्रमित पाया गया है। इस पर बयान में कहा गया, तीन खिलाड़ी जो संक्रमित पाए गए हैं वो बुधवार को खेले गए पाकिस्तान सुपर लीग के मुकाबलों का हिस्सा नहीं थे। कोरोना के लक्ष्ण पाए जाने के बाद दोपहर में उनका टेस्ट कराया गया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.