Move to Jagran APP

PSL 2020 में छठे दिन क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने मारी बाजी, आज होंगे ये दो मैच

PSL 2020 के छठे दिन क्वेटा ग्लैडिएटर्स की टीम का सामना इस्लामाबाद युनाइटेड टीम के साथ हुआ जिसमें क्वेटा की टीम ने बाजी मारी।

By Vikash GaurEdited By: Published: Fri, 28 Feb 2020 10:34 AM (IST)Updated: Fri, 28 Feb 2020 10:34 AM (IST)
PSL 2020 में छठे दिन क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने मारी बाजी, आज होंगे ये दो मैच
PSL 2020 में छठे दिन क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने मारी बाजी, आज होंगे ये दो मैच

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान में खेली जा रही पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के 5वें सीजन के छठे दिन क्वेटा ग्लैडिएटर्स का सामना इस्लामाबाद युनाइटेड टीम के साथ हुआ। इस मैच में क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने इस्लामाबाद युनाइटेड टीम को मात दे दी। क्वेटा की टीम ने इस्लामाबाद को 5 विकेट से हरा दिया और इसी के साथ इस सीजन में क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने अपनी तीसरी जीत दर्ज कर ली।

loksabha election banner

इस मैच में क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी और शादाब खान की कप्तानी वाली इस्लामाबाद युनाइटेड टीम को रोक नहीं पाई। इस्लामाबाद की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 187 रन बना दिए। एक समय ऐसा लग रहा था कि इस स्कोर के सामने क्वेटा की टीम हथियार डाल देगी, लेकिन बेन कटिंग और जेसन रॉय ने सरफराज के लिए सब आसान कर दिया।

जेसन रॉय ने ठोकी फिफ्टी

188 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी क्वेटा ग्लैडिएटर्स की टीम को अच्छी शुरुआत मिली। इसी बीच जेसन रॉय ने 38 गेंदों में 50 रन बनाए। इसके बाद कुछ झटके टीम को जरूर लगे, लेकिन फिर मोहम्मद नवाज और बेन कटिंग ने टीम को जीत दिला दी। बेन कटिंग ने एक बार फिर से तूफानी पारी खेली। बेन कटिंग 17 गेंदों में 2 चौके और 4 छक्के लगाकर 42 रन बनाकर नाबाद लौटे और टीम को जीत दिलाई। एक विकेट लेना और 42 रन बनाने के चलते उनको मैन ऑफ द मैच मिला।

आज होंगे ये दो मैच

आज यानी 28 फरवरी को पीएसएल 2020 के दो मैच होंगे। दिन का पहला मैच मुल्तान सुल्तान्स और कराची किंग्स के बीच मुल्तान के क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित होगा, जबकि दिन का दूसरा मैच लाहौर कलंदर्स और पेशावर जाल्मी टीम के बीच रावलपिंडी में खेला जाएगा। बता दें कि लाहौर कलंदर्स की टीम ने इस सीजन में अभी एक भी मैच नहीं जीता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.